फतेहपुर

बिंदकी पुलिस ने दुत्कारा, न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रहा वर्दीधारी, डीएम व एसपी से लगाई गुहार

सुजीत गुप्ता
12 Nov 2021 9:59 AM GMT
बिंदकी पुलिस ने दुत्कारा, न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रहा वर्दीधारी, डीएम व एसपी से लगाई गुहार
x

फतेहपुर। शासन व प्रशासन के लाख निर्देशों के बावजूद भी प्रशासनिक हीलाहवाली के चलते गरीबों की भूमिधरी जमीनों में माफियाओं द्वारा अवैध कब्जेदारी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला बिन्दकी कस्बे के पुरानी बिन्दकी मुहल्ला का प्रकाश में आया है। जहां के निवासी पीड़ित होमगार्ड ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह को दिये गये शिकायती पत्र में कस्बे के ही दूसरे मुहल्ले महरहा के निवासी रामचरण गुप्ता व उसके भाई सतगुरु पुत्रगण जयराम पर अपने भाजपा नेता साथी सत्यम अग्रवाल मण्डल अध्यक्ष युवा मोर्चा की शह पर अपने पुश्तैनी खेतों में जबरन अवैध कब्जा करने व मेड तोड़कर लाही की खड़ी फसल में जेसीबी चलाए जाने समेत बैंक में ड्यूटी करने के दौरान आरोपियों द्वारा अपने भाजपा नेता साथी के साथ मिलकर अभद्रता व मारपीट करते हुए जान माल की धमकी देने व खेत आरोपितों के नाम करने का दबाव बनाए जाने का आरोप लगाया है।

पीड़ित होमगार्ड ने तहसील प्रशासनिक अधिकारियों समेत स्थानीय पुलिस पर लिखित शिकायती पत्र देने के बावजूद भी मामले की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देने के बावजूद बिंदकी पुलिस उस पर समझौते का दबाव बना रही है। पीड़ित ने कहा कि नेताओ के आगे खाकी भी खाकी का सही निर्णय करने में पीछे हट रही है। पीडित होमगार्ड ने जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे से आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर न्याय दिलाए जाने की गुहार लगाई है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story