फतेहपुर

यूपी में कोचिंग के लिए गई छात्रा को किडनैप कर बेरहमी से हत्या, गांव के बाहर पड़ा मिला शव

Shiv Kumar Mishra
31 May 2022 12:03 PM GMT
यूपी में कोचिंग के लिए गई छात्रा को किडनैप कर बेरहमी से हत्या, गांव के बाहर पड़ा मिला शव
x

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में कोचिंग के लिए गई छात्रा को कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया और फिर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्यारे लाश को गांव के बाहर फेंक कर फरार हो गए. मौत की खबर सुनते ही लड़की के परिजन और ग्रामीणों ने शव को थाने के बाहर रखकर जाम लगा दिया. जिसकी वजह से कई घंटे यातायात बाधित रहा. हंगामा बढ़ता देख आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

20 साल की छात्रा रोज की तरह सोमवार सुबह आठ बजे साइकिल से जहानाबाद कोचिंग के लिए आई थी. सुबह 11 बजे क्लास खत्म होने के बाद जब वो दोपहर तक घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन किया लेकिन फोन बंद आया. शाम के समय ग्रामीणों द्वारा परिजनों को पता चला कि उनकी बेटी की लाश गांव के बाहर बाग में पड़ी है और उसका सामान बिखरा पड़ा है. मोबाइल भी मौके से गायब मिला.

गुस्साए परिजनों ने छात्रा की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. स्थानीय लोग रेप के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं. शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई है.

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जहानाबाद थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय लड़की का शव बरामद हुआ है. शव को देखकर लग रहा है कि लड़की पर धारदार हथियार से वार किए गए. तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. लड़की के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की गई है. इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Next Story