फतेहपुर

बसपा नेता पर लगा नौकरी के नाम पर ठगी करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

सुजीत गुप्ता
9 Sep 2021 12:40 PM GMT
बसपा नेता पर लगा नौकरी के नाम पर ठगी करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
x

फतेहपुर । शहर निवासी एक बसपा नेता पर नौकरी दिलाए जाने के नाम पर शहर के ही एक ब्यक्ति ने रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। जबकि उनके पुत्र पर राइफल दिखाकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित की दी हुई लिखित तहरीर के आधार पर बसपा नेता समेत उनके पुत्र के खिलाफ सुसंगत धाराओ में मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के नासिरपीर मुहल्ला निवासी राजेन्द्र प्रसाद बाजपेयी ने एसपी राजेश कुमार सिंह को लिखित तहरीर देकर बताया कि उसके दो पुत्र रविकांत व शशिकांत को लिपिक और कोर्ट में चतुर्थ श्रेणी कर्मी की नौकरी दिलाए जाने का झांसा देकर महाविद्यालय के कथित प्रबन्धक प्रदीप गर्ग व पुत्र ने लाखों रुपये की ठगी की है।

पीड़ित ने कहा कि नौकरी ना दिलाए जाने पर तीन लाख में केवल एक लाख रुपये वापस दिये हैं। बाँकी का रुपया माँगने पर अभद्रता व जानमाल की धमकी देते हैं। पीड़ित की मानें तो आरोपित बसपा नेता ने अन्य कई लोगो को भी अपनी जालसाजी में फंसाकर लाखों रूपये हड़पे हैं। पीड़ित की दी हुई तहरीर के आधार पर एसपी ने मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी थी। जिस पर जांच के बाद एफआईआर दर्ज की गई है।

मामले के बावत सीओ सिटी संजय सिंह ने बताया कि पीड़ित की दी हुई लिखित तहरीर के आधार बसपा नेता व उनके पुत्र पर एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जाँच की जा रही है। जांच के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।


Next Story