फतेहपुर

युवक का पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

सुजीत गुप्ता
10 Dec 2021 6:16 AM GMT
युवक का पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका
x

फतेहपुर । चाँदपुर थाना पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर गाँव किनारे स्थित जंगल मे खड़े पेड़ से एक लगभग 35 वर्षीय युवक के लटकते शव को बरामद किया है। थाना क्षेत्र के क्योटरा गाँव निवासी छेदा लाल पुत्र बदलू 35 वर्षीय जो कि सरहन बुजुर्ग गांव निवासी विनय वर्मा के बोरबेल पर रहकर बटाई पर खेती किसानी का कार्य करता था। जो कि बीती शाम घर से खोए हुए जेवरात से भरे बैग को खोजने की बात बताकर घर से निकला था। जिसका शव ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गाँव किनारे स्थित जंगल मे खड़े आम के पेड़ पर लटकता हुआ बरामद किया। पेड़ पर लटकते युवक के शव को देखकर घटना स्थल पर ग्रामीणों का अच्छा खासा मजमा लग गया। पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने म्रतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों समेत युवक के स्वजनों ने म्रतक की अज्ञात हत्यारे द्वारा हत्या कर शव को पेड़ से लटकाए जाने की आशंका जाहिर की है। जबकी पुलिस ने घटना को महज आत्म हत्या करार दिया है। घटना का सही कारण समाचार लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हो पाया।

मामले के बावत चाँदपुर थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक ने आत्महत्या की है। फिर भी घटना की जांच की जा रही है। घटना के सही तथ्यों की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिल पाएगी। जिसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।


Next Story