फतेहपुर

अज्ञात युवती की हत्याकर शव को जलाकर फेंका

सुजीत गुप्ता
17 Aug 2021 6:13 AM GMT
अज्ञात युवती की हत्याकर शव को जलाकर फेंका
x
- दुष्कर्म की भी आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो पाएगी पुष्टि

फतेहपुर । ललौली थाना क्षेत्र में शवो के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। कुछ दिन पूर्व ही थाना क्षेत्र के बौराहा नाले के पास से एक युवती का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त स्थानीय पुलिस आज तक नहीं कर पाई है। जबकि सावन के चौथे सोमवार के दिन शव मिलने की सूचना ने लोगों को फिर झकझोर कर रख दिया। निचली गंगा नहर में एक महिला का जला हुआ शव लोगों ने बहता देखा। शव के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई जब तक पुलिस को सूचना मिलती तब तक शव लगभग चार किलोमीटर बहता हुआ बांदा टाडा मार्ग के हाईवे की पुलिया में जा फंसा।

आप को बता दें कि लगभग तीन माह पूर्व थाना क्षेत्र के बौराहा नाले के पास एक युवती का शव मिला था। जिसकी स्थानीय पुलिस ने शिनाख्त कर अपनी पीठ जमकर थपथपाई, परन्तु शिनाख्त फर्जी निकली जिस पर शिनाख्त करने वाले लोग फर्जी शिनाख्त के जुर्म में सलाखों के पीछे पहुंच गए। ललौली पुलिस आज तक मामले का पट्टाक्षेप नही कर पाई है। जबकि सोमवार के दिन नहर में युवती का जला हुआ शव मिलने से थाने की पुलिस के लिए और सरदर्द बढ़ गया।

इलाकाई लोग थवईस्वर धाम के मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए गए थे तभी नहर में तैरती लाश को देखा। देखते ही देखते सूचना जंगल में आग की तरह फैला गई। स्थानीय पुलिस ने लोगों की मदद से शव को नहर से बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। अभी तक शव की शिनाख्त करने में पुलिस नाकाम है। शव देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवती की हत्याकर शव की पहचान मिटाने के लिए जलाया गया है।


Next Story