फतेहपुर

अज्ञात शवों के ठिकाने लगाने का अड्डा बना जनपद, खुलासों में नाकाम पुलिस

सुजीत गुप्ता
25 Sep 2021 5:51 AM GMT
अज्ञात शवों के ठिकाने लगाने का अड्डा बना जनपद, खुलासों में नाकाम पुलिस
x
अर्धनग्न अवस्था मे मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

फतेहपुर । जनपद में लावारिस शवो के मिलने का सिलसिला बदस्तूर जारी है।जिनमें से कुछ की ही शिनाख्त हो पाई है। अभी भी जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मिले लगभग आधा दर्जन लावारिस शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई।

ताजा मामला थाना गाजीपुर क्षेत्र के बहुआ रोड के चकसकरन गांव का है। जहाँ बड़ागांव-चकसकरन लिंक रोड के निकट शिव मोहन के धान के खेत में 22 वर्षीय युवती का पड़ा शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने की भरसक कोशिश की लेकिन शव की शिनाख्त खबर लिखने तक नहीं हो पाई है।


दरअसल शव की हालत देखकर इलाकाई लोग प्रथमद्रष्टया युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या होने की आशंका जता रहे हैं। गुरुवार की पूरी रात जोरदार बारिश हुई जिसका फायदा उठाते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमलावरों ने युवती के साथ किसी अन्यत्र स्थान पर घटना को अंजाम दिया और यहां लाकर शव को फेंक दिया। युवती ने गुलाबी रंग का पंजाबी सलवार सूट पहन रखा है। उसके नाक में कील व कान में बाली मौजूद मिली है।


म्रतक की लंबाई 5 फीट रंग सांवला गोल चेहरा दाहिने हाथ में गुलाब के फूल का टैटू भी बनवा रखा है। वही उसके पास एक गुलाबी रंग का हैंडबैग भी मिला जिसमें दो ब्लाउज एक दुपट्टा बरामद हुआ है। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल किया। जिसके उपरांत गाजीपुर पुलिस ने पंचनामा भर शव को विच्छेदन के लिए भेज दिया है।

Next Story