फतेहपुर

माफिया अतीक के करीबी हिस्ट्रीशीटर के मकान को फतेहपुर पुलिस ने किया जमींदोज

Shiv Kumar Mishra
16 March 2023 11:19 AM GMT
माफिया अतीक के करीबी हिस्ट्रीशीटर के मकान को फतेहपुर पुलिस ने किया जमींदोज
x

उत्तर प्रदेश की प्रयागराज जोन की पुलिस प्रयागराज के निवासी माफिया अतीक अहमद के करीबियों की सूची खंगाल रही है। जो भी अतीक के संपर्क में आया है और वो अपराधी किस्म का व्यक्ति है या हिस्ट्रीशीटर है तो पुलिस उसे बखसने के मूड में नहीं है। इस क्रम में आज फतेहपुर जिले एसपी राजेश कुमार ने जिले के हिस्ट्रीशीटर अपराधी रहे इनमिया बदमाश मो अहमद और मो जरार का सरकारी जमीन प्र बना मकान जमींदोज कर दिया।

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि थाना खखरेरु के इनामिया हिस्ट्रीशीटर व माफिया अतीक के करीबी द्वारा अवैध रुप से तलाबी जमीन पर कब्जा कर बनवाये गये मकान को जमींदोज किया गया। 16.मार्च .2023 को उपजिलामजिस्ट्रेट खागा व क्षेत्राधिकारी खागा द्वारा प्रभारी निरीक्षक थाना खखरेरु मय पुलिस बल व राजस्व टीम के साथ हिस्ट्रीशीटर "एचएस नं0 385 वर्ग ख" इनामिया बदमाश मो0 अहमद पुत्र स्व0 अतहर अहमद व उसके छोटे भाई मो0 जर्रार व अलमदार पुत्रान स्व0 अतहर अहमद निवासी रहमतपुर थाना खखरेरु जनपद फतेहपुर जो अपराधी व दबंग किस्म के व्यक्ति व माफिया अतीक अहमद के करीबी है के द्वारा गाटा सं0 196 जो तलाबी खाते की भूमि है पर अवैध अतिक्रमण कर बनवाये गये दो मंजिला मकान को जे0सी0बी0 की मदद से ध्वस्त करवाते हुये उक्त गाटा संख्या को कब्जा मुक्त कराया गया।

एसपी ने बताया, इनका बाप हिस्ट्रीशीट (HS 1598 A) मो0 अतहर पुत्र निसार अहमद कुख्यात अपराधी के विरुद्ध हत्या, लूट, डकैती, जैसे गंभीर धाराओं में 30 मुकदमे दर्ज है जिसकी एक माह पूर्व मृत्यु हो गयी है जो अतीक अहमद के सम्पर्क में रहता था। उन्होंने कहा कि जिले में किसी तरह की गलत गतिविधियों में शामिल अपराधी किस्म के लोगों को किसी भी कीमत प्र बखसा नहीं जाएगा।


Next Story