फतेहपुर

फतेहपुर पुलिस का अनोखा कारनामा, छह साल के मासूम बच्चे पर दर्ज की FIR, जानें- पूरा मामला

Arun Mishra
27 July 2022 5:56 AM GMT
फतेहपुर पुलिस का अनोखा कारनामा, छह साल के मासूम बच्चे पर दर्ज की FIR, जानें- पूरा मामला
x
फतेहपुर जिले में पुलिस का एक अनोखा कारनामा सामने आया है

उत्तर प्रदेश के जनपद फतेहपुर जिले में पुलिस का एक अनोखा कारनामा सामने आया है, जहां पुलिस ने बिना जांच-पडताल किए बिना ही छह साल के मासूम के ऊपर रुपए हड़पने और गाली-गलौच का मामला दर्ज कर लिया है, बच्चे के नाम मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिलते ही परिजनों ने एसपी से गुहार लगाई है।

आपको बता दे फतेहपुर के मलवां पुलिस ने एक छह साल के बच्चे के खिलाफ गबन और गाली गलौज की एफआईआर दर्ज कर दी, जानकारी होने पर बच्चे के पिता कमलेश कुमार मिश्रा बच्चे को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे और मामले की शिकायत की करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

मलवां थाना क्षेत्र के अस्ता गाँव निवासी कमलेश कुमार मिश्र ने बताया कि ससुर की मौत के बाद वह परिवार संग अपनी ससुराल ढोढियाही में रह कर सास के सेवा कर रहें है। गाँव की एक महिला प्रभा पांडेय सास का मकान खरीदना चाहती थी, जिसका उन्होंने विरोध किया। उसी की खुन्नस के कारण प्रभा पांडेय ने फर्जी आरोप लगाकर 19 जुलाई को उसके और उसके 6 वर्षीय पुत्र विनोद जो कि कक्षा एक का छात्र है के खिलाफ फर्जी एफआईआर दर्ज करवा दी। आरोप लगाया कि मलवां पुलिस ने मामले की जांच तक नहीं की। और पैसों के लालच में एफआईआर दर्ज कर दी।

वहीं मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस अब बैकफुट पर नजर आ रही है, और मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है ऐसे मे मामला क्षेत्र मे चर्चा का बिषय बना हुआ है।

Next Story