फतेहपुर

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर सूखे कुँए में फेंका

Smriti Nigam
3 July 2021 5:29 AM GMT
युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर सूखे कुँए में फेंका
x

प्रतीकात्मक तस्वीर 

आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी

चौडगरा/फतेहपुर । कल्याणपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव की युवती के साथ उसी के पड़ोसी गांव के युवकों ने खेत जाते समय बीच रास्ते से अगवा कर एक सुनसान स्थान में ले जाकर बारी बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपितों ने युवती के साथ वहशियत की सारी हदें पार कर दी थी।

खून से लथपथ अवस्था मे जब पीड़िता युवती अचेत हो गई तो दरिन्दों ने साक्ष्य छिपाने के लिये पीड़िता को मरा हुआ समझकर घटनास्थल के पास ही बने एक सूखे कुँए में धकेल कर मौके से फरार हो गये। होश आने पर पीड़िता की चीख पुकार सुनकर आस पास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने पीड़िता को गम्भीर घायल अवस्था मे कुँए से बाहर निकाला। किसी प्रकार से घर पहुँची पीड़िता ने जब स्वजनों को आप बीती सुनाई तो वह सन्न रह गये।

स्वजनों के साथ थाने पहुँची पीड़िता ने पुलिस को दो आरोपितों के खिलाफ नामजद लिखित तहरीर देते हुए बारी बारी से जबरन दुष्कर्म कर कुँए में धकेलने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की दी हुई तहरीर के आधार पर दोनो आरोपितों रितिक पुत्र बड़ेलाल, सोनू पुत्र बोधन व उसके एक अन्य साथी के खिलाफ नामजद मुकद्दमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेजा है। मामले के बावत थाना प्रभारी केशव प्रसाद वर्मा ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा गया है। दोनो आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

Next Story