फतेहपुर

युवती का सिर गायब, धड़ असोथर के सरवल में मिला

Smriti Nigam
6 Feb 2021 6:01 PM GMT
युवती का सिर गायब, धड़ असोथर के सरवल में मिला
x
- डीएम एसपी, एएसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

फ़तेहपुर । असोथर पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर थाना क्षेत्र के सरवल गाँव से एक युवती की सिर कटी लाश बरामद की है। थाना क्षेत्र के सरवल गाँव के ग्रामीणों ने दोपहर को गाँव के किनारे स्थित सरसों के खेत मे एक लगभग 18 वर्षीय युवती का सिर कटा शव पड़े हुए देखा। पुलिस के अनुसार युवती हल्के नीले रंग की जीन्स पैंट पीले रंग का टॉप व कत्थई रंग का स्वेटर पहने हुई थी। खेत मे शव पड़े होने की सूचना जंगल मे आग की तरह फैल गई। देखते देखते घटनास्थल पर शव देखने वालों का मजमा लग गया।

जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने आस पास के मौजूद ग्रामीणों द्वारा शव की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया। लेकिन पुलिस द्वारा किया गया सारा प्रयास असफल रहा, शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। जिस पर पुलिस ने शव का अज्ञात में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। ग्रामीणों ने युवती की हत्यारे द्वारा बलात्कार के बाद हत्याकर साक्ष्य छिपाने के लिए शव को कहीं दूर से लाकर फेंके जाने की आशंका जताई है। जबकि पुलिस ने बलात्कार जैसी बात से इंकार किया है।


जो कि आनर किलिंग का अनुमान लगा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी सतपाल अंतिल व डीएम अपूर्वा दुबे ने एडिशनल एसपी, सीओ थरियांव व फोरेंसिक की संयुक्त टीम के साथ घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए असोथर थानाध्यक्ष को शीघ्र ही घटना के खुलासे के निर्देश दिये। मामले के बावत एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। घटना की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। बॉर्डर के जनपदों से भी अज्ञात युवतियों की जानकारी जुटाई जा रही है। घटना के अनावरण के लिए टीमे लगा दी गई हैं जल्द ही शिनाख्त करके घटना का खुलासा किया जाएगा।

Next Story