फतेहपुर

अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर हुई कुर्क

Shiv Kumar Mishra
20 April 2021 8:32 AM GMT
अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर हुई कुर्क
x
दो चार पहिया, दो दोपहिया वाहन समेत संपत्ति की जप्त

फतेहपुर । समाज विरोधी क्रिया कलापों से अवैध अर्जित की गई गैंगेस्टर के आरोपियों की चल व अचल संपत्ति को सदर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को जब्त किया है। पुलिस व राजस्व टीम ने लगभग 70 लाख रु की चल व अचल संपत्ति जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर कुर्क की है।

पुलिस ने दो चार पहिया वाहन, दो मोटरसाइकिल व जमीन जब्ती की कार्यवाई की है। शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया कि गैंगेस्टर के आरोपी अतीक अहमद व बिलाल अहमद पुत्र अनीस अहमद निवासी पनी की संपत्ति जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर कुर्क की गई है। उन्होंने बताया कि अतीक अहमद के नाम की टाटा सफारी नंबर यूपी 71 वी 7777 जिसकी कीमत 12 लाख, एंडेवर टाइटेनियम नंबर यूपी 71 ए ए 7777 जिसकी कीमत 21 लाख रु, एक मोटर साइकिल व ग्राम सिधांव में लगभग 28 लाख रु की जमीन कुर्क की है।

इसी प्रकार बिलाल अहमद के नाम की एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जिसकी कीमत 60000 रु व ग्राम सिधांव में स्थित जमीन जिसकी कीमत लगभग 5 लाख रु है को जब्त किया गया है। पुलिस ने जमीन में जब्ती का बोर्ड भी लगा दिया है। वाहनों को पुलिस अपने साथ थाने ले आई है। पुलिस की इस कार्यवाई से हड़कंप मच गया है। इन दिनों एसपी सतपाल अंतिल के आदेश पर अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाई की जा रही है।

Next Story