फतेहपुर

20 वर्षीय युवती का शव बरामद, हत्या की आशंका

Shiv Kumar Mishra
5 July 2021 6:56 AM GMT
20 वर्षीय युवती का शव बरामद, हत्या की आशंका
x
जबकी पुलिस ने ऐसी किसी भी बात से साफ इंकार किया है। जिसका मानना है कि युवती अर्ध विछिप्त थी। जिसकी गिरने से चोट लगने से मौत हुई है।

खागा/फतेहपुर । कोतवाली क्षेत्र में इन दिनों मृत युवतियों का शव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। अभी हॉल ही में लगभग एक सप्ताह पूर्व कोतवाली क्षेत्र के खागा कस्बे के नौबस्ता रोड स्थित फायर ब्रिगेड के पास नाली से बरामद की गई युवती के शव की पुलिस शिनाख्त भी नहीं कर पाई थी। कि कोतवाली क्षेत्र के बसावनपुर मजरे मंझिलगांव में एक ब्यक्ति के बोर बेल के पास मिली अज्ञात युवती के शव ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी।

कोतवाली के मंझिलगांव चौकी क्षेत्र के मंझिलगांव गांव के ग्रामीणों ने खेतों में जाते समय गाँव के किनारे स्थित एक ब्यक्ति के बोर बेल के पास एक 20 वर्षीय युवती का शव पड़े देखा। जिसकी खबर पूरे क्षेत्र में जंगल मे आग की तरह फैल गई। घटनास्थल पर शव देखने वालों का मजमा लग गया। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद आस पास के ग्रामीणों से मृतका की शिनाख्त कराये जाने का काफी प्रयास किया लेकिन पुलिस के लाख प्रयासों के बावजूद भी मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई। जिस पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतका की मौत का सही कारण स्पष्ट नहीं हो पाया। जबकि ग्रामीणों ने युवती की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिये शव को दूर कहीं से लाकर फेंके जाने की आशंका जाहिर की है।

जबकी पुलिस ने ऐसी किसी भी बात से साफ इंकार किया है। जिसका मानना है कि युवती अर्ध विछिप्त थी। जिसकी गिरने से चोट लगने से मौत हुई है।

मामले के बावत कोतवाली प्रभारी सन्तोष शर्मा ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। घटना की जांच की जा रही है। घटना के सही तथ्यों की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिल पाएगी। जिसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Next Story