फतेहपुर

बदमाशों ने ड्राइवर को बंधक बनाकर लूटी डीसीएम, चौडगरा में सड़क किनारे फेंका

Smriti Nigam
22 March 2021 9:16 AM GMT
बदमाशों ने ड्राइवर को बंधक बनाकर लूटी डीसीएम, चौडगरा में सड़क किनारे फेंका
x

फ़तेहपुर । ललौली थाना क्षेत्र के बंधवा मोड के समीप से एक डीसीएम लूटकर अज्ञात बदमाश फरार हो गये। गाड़ी मालिक की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ लूट का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ललौली थाना क्षेत्र के राजा ढाबा से पहले बंधवा मोड़ के पास शुक्रवार की रात्रि आयशर dcm यूपी 77 AN 1502 को चालक सुशील मिश्रा पुत्र भोला मिश्रा उम्र 40 वर्ष निवासी सेरसा बरी पाल थाना सजेती जिला कानपुर से वैन सवार अज्ञात लोगों ने चालक से मारपीट कर उसकी गाड़ी को लूटकर चंपत हो गए। गाड़ी चालक के अनुसार अज्ञात बदमाशो ने उसके मारपीट की और नजर बंदकर उसको चौडगरा के पास फेंक कर चले गये।

चालक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसका इलाज कराया और संबंधित थाने में तहरीर देने के लिए कहा। चालक की सूचना पर पहुंचे मालिक ने ललौली थाने में तहरीर दी। गाड़ी मालिक उदय नारायण तिवारी पुत्र स्वर्गीय रामचंद्र तिवारी निवासी 128/350 शंकराचार्य नगर नौबस्ता कानपुर ने पुलिस से बताया कि डीसीएम केमिकल लोड कर कानपुर दादा नगर से कटनी M.P के लिए जा रहा था। अज्ञात लोगों ने ड्राइवर को बंधक बनाकर गाड़ी लूट ली और फरार हो गए। ललौली थाना पुलिस ने चालक का मेडिकल पीएचसी बहुआ में कराकर बयान लेकर घर भेज दिया।

Next Story