फतेहपुर

सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने पर नौ उपद्रवी गिरफ्तार

सुजीत गुप्ता
12 Nov 2021 10:21 AM GMT
सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने पर नौ उपद्रवी गिरफ्तार
x

फतेहपुर । थाना क्षेत्र के इकौरा गांव में लगभग सप्ताह भर पूर्व एक मजार को लेकर बवाल हुआ था जिस पर किशनपुर पुलिस ने आपसी सौहार्द बिगाड़ने के मामले में मुकदमा भी पंजीकृत किया था जिस पर पुलिस ने बुधवार को नौ उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक किशनपुर थाना क्षेत्र के इकौरा गांव में एक मजार के बगल में बनी दीवार पर जय श्री राम लिखने पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया था जिस पर हिंदू मुस्लिम के नाम पर आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई थी।

जिसके बाद किशनपुर पुलिस ने आपसी सौहार्द बिगाड़ने वाले करीब दो दर्जन लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था जिसका दूसरे दिन ही दोनों पक्षों ने लिखित रूप से सुलह समझौता कर पुलिस को बताया था कि यहां पर किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं है और सभी लोग भाईचारे के साथ रह रहे हैं जिसके बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया लेकिन मंगलवार को सोशल मीडिया में इकौरा गांव का एक और वीडियो वायरल हुआ उस वीडियो के वायरल होने के बाद मामला फिर गरमाने लगा। जिस पर बुधवार की देर शाम पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। किशनपुर थानाध्यक्ष आशुतोष सिंह ने बताया कि क्षेत्र में उपद्रव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इनके द्वारा आपसी सौहार्द बिगाडा गया है जिन्हें गिरफ्तार किया गया है और अन्य लोगों की तलाश जारी है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story