फतेहपुर

पीड़ित की पहचान का नहीं मिला कोई सामान, हो गया खुलासा

पीड़ित की पहचान का नहीं मिला कोई सामान, हो गया खुलासा
x

फ़तेहपुर । शहर क्षेत्र के आवास विकास निवासी रामनरेश सिंह के घर मे हुई चोरी का तथाकथित खुलासा कर पुलिस ने एक अभियुक्त को जेल भेजा है। पुलिस ने अभियुक्त के पास से दो जोड़ी पायल व एक हजार रुपये बरामद किए हैं। लगभग पांच लाख की चोरी में शून्य बरामदगी होने से खुलासे पर ही सवाल खड़े हो गए हैं।

बता दें कि आवास विकास कालोनी निवासी रामनरेश सिंह पुत्र स्व. शिव सेवक सिंह बीती 27 अगस्त को अपने गांव सोनारी धाता गए थे जहां से वह तीस अगस्त को लौटकर शहर आये। घर लौटने पर देखा कि ताला टूटा पडा है और लगभग 50 ग्राम सोने के व लगभग 550 ग्राम चांदी के आभूषण व 45000 की नकदी चोरी हुई है। उन्होंने समीप के सीसीटीवी में एक शातिर संदिग्ध प्रताप को देर रात घर के समीप टहलते देखा।

पीड़ित ने प्रताप पर शक के आधार पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई। कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपी को तत्काल उठा लिया और कड़ाई से पूछताछ की फिर उसे जेल भेज दिया। लेकिन लगभग पांच लाख की चोरी में ना के बराबर बरामदगी होने से खुलासे पर ही सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि माल की बरामदगी व अन्य चोरों की धरपकड़ के प्रयास जारी हैं।

इस बाबत आबूनगर चौकी इंचार्ज विद्याप्रकाश का कहना है कि आरोपी युवक घटना में शामिल था उसे जेल भेजा गया है। मामूली बरामदगी व कोई एथेंटिक सामान के बिना खुलासा होने पर एसआई ने कहा कि माल की बरामदगी के प्रयास जारी हैं।

इस बाबत सदर कोतवाल अनूप सिंह ने कहा जेल भेजा गया आरोपी प्रताप पुत्र स्व. नरेंद्र प्रताप निवासी गोधरौली औंग एक शातिर अपराधी है जो औंग थाने से हिस्ट्रीशीटर है चोरी की घटना में जेल भेजा गया है। माल बरामदगी के प्रयास जारी हैं।


Next Story