फतेहपुर

लूट काण्ड की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, लुटेरे गिरफ्तार

सुजीत गुप्ता
20 Sep 2021 10:37 AM GMT
लूट काण्ड की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, लुटेरे गिरफ्तार
x

फतेहपुर । शनिवार को थाना क्षेत्र के मकरंदपुर गाँव मे तैनात अमौली कस्बे निवासिनी स्वास्थ्य कर्मी (एनम)दाया देवी पत्नी अजय कुमार को चितनपुर गाँव से कोविड ड्यूटी कर घर लौटते समय बाइक सवार अज्ञात लुटरों ने दिनदहाड़े थाना क्षेत्र के ही कुलखेड़ा पेट्रोल पंप के पास तमंचे की नोक पर लूट पाट का शिकार बनाते हुए महिला का एंड्रायड मोबाइल फोन व गले मे पड़ी सोने की चैन छीनकर फरार हो गये थे।

पुलिस ने भुक्तभोगी महिला की दी हुई तहरीर के आधार पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लुटेरों की गिरफ्तारी के लिये मुखबिरों का जाल बिछाया था। पुलिस ने महिला के लूटे गये मोबाइल को भी सर्विलांस में लगाया था।

जिसकी लोकेशन निमियाखेड़ा गाँव के पास मिली। लोकेशन के आधार पर चौकी इन्चार्ज यशकरन सिंह अपने हमराहियों जितेन्द्र यादव व सुमित यादव के साथ गाँव मे दबिश देकर लुटेरों हसन पुत्र अलीहसन व सजीम पुत्र हलीम को चोरी के मोबाइल के साथ रँगे हाँथ गिरफ्तार कर लिया। जिनके खिलाफ पुलिस ने सुसंगत धाराओ में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। वहीं लूट की शिकार हुई भुक्तभोगी स्वास्थ्य कर्मी एनम को बुलाकर मोबाइल व लूटे गये सामान की पहचान भी कराई। पुलिस द्वारा 24 घण्टे के अन्दर घटना का खुलासा कर लुटेरों की मय माल के गिरफ्तार कर लेने से भुक्तभोगी महिला ने चौकी प्रभारी यशकरन सिंह समेत उनकी पूरी टीम की सराहना करते हुए धन्यवाद भी दिया।


Next Story