फतेहपुर

करोड़ों की चोरियों व लूट की घटनाओ के खुलासे में पुलिस नाकाम

Smriti Nigam
22 July 2021 5:42 PM GMT
बैठक कर रणनीति बनाते आक्रोशित व्यापारी
x

बैठक कर रणनीति बनाते आक्रोशित व्यापारी

कई सर्राफ हो चुके हैं बदमाशो का शिकार, सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली

जहानाबाद/फतेहपुर । घटनास्थल से दस कदम की दूरी पर पुलिस की पिकेट ड्यूटी तथा नगर में गश्त करती पुलिस की जीप के बावजूद दो से तीन घंटे चोर सर्राफ की दुकान के अंदर तांडव करते रहे और पुलिस को भनक तक नही लगी यह बात नगर में चर्चा का विषय है।

बता दें कि बीते मंगलवार को मुरली ज्वेलर्स की दुकान में चोरों ने दो से तीन घंटे तक तिजोरी तोड़ने का पूरा प्रयास किया तथा नाकाम रहे। इसी के साथ-साथ दुकान के अंदर लगे सीसी चार कैमरों में 3 को तोड़ दिया तथा एक कैमरे पर उनकी निगाह नहीं पड़ी। फल स्वरुप चोर कैमरे में भी कैद हो गए लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस के हाथ खाली हैं जिसके चलते व्यापारियों में रोष व्याप्त है।

गुरुवार को जहानाबाद पुलिस की कार्यशैली से असंतुष्ट सर्राफा व्यापारियों में शैलेंद्र गुप्ता, जमुना सैनी, रवी गुप्ता, राकेश ओमर आदि ने बैठक कर कहा कि जहानाबाद कस्बे में मुरली ज्वैलर्स के यहां हुई चोरी से पहले ओंकार स्वर्णकार की बकेवर थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अमौली कस्बे में सर्राफ सियाराम ओमर के घर डकैती में पत्नी मुन्नी देवी व पुत्र वेद प्रकाश की हत्या कर दी गई थी। अमौली तिराहे पर चंदा ज्वैलर्स के यहां 70 लाख के जेवरात आठ जनवरी 2021 को नकब काटकर चोरी हुए थी। मुरली ज्वैलर्स के मालिक मनोज कुमार ने बताया कि जिन लोगों पर मुझ को शक है उन लोगों की निशानदेही पुलिस को करा दी है।

चोरी की वारदात की जानकारी होने पर सपा के पूर्व विधायक मदनगोपाल वर्मा, भाजपा से जयंती वर्मा, कैलाश नारायण शर्मा आदि लोग पहुंचे तथा घटना के खुलासे की बात की जहानाबाद थाना क्षेत्र में हो रही लगातार चोरियों तथा पुलिस द्वारा किसी भी चोरी का खुलासा न किए जाने को लेकर व्यापारियों तथा आम जनता में आक्रोश व्याप्त है।

Next Story