फतेहपुर

आर टू व सलेमपुर खदानो से जमकर हो रही ओवरलोडिंग

Shiv Kumar Mishra
16 May 2021 5:51 PM GMT
आर टू व सलेमपुर खदानो से जमकर हो रही ओवरलोडिंग
x
एसडीएम व सीओ ने की कार्यवाही

फ़तेहपुर । ओवरलोड मोरंग परिवहन की आये दिन मिलने वाली शिकायतों सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो व अखबारों में लगातार प्रकाशित हो रही खबरों को संज्ञानरत रखते हुए बीती रात एसडीएम प्रह्लाद सिंह ने सीओ गयादत्त मिश्रा व स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम के साथ ओवरलोड के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए खखरेडू थाना क्षेत्र के पनिया बाबा कैनाल नहर के पास चेकिंग के दौरान ओवर लोड पाए जाने पर मोरंग लदे सभी आठ ओवर लोड ट्रकों को सीज कर थाने में खड़ा करवा दिया।

सभी ट्रक रोज की तरह रात के अंधेरे में सूनेपन का फायदा उठाते हुए धाता थाना क्षेत्र में संचालित रानीपुर आर टू व सलेमपुर खनन खण्ड से ओवरलोड मोरंग लादकर अपने गंतब्य की ओर जा रहे थे। इससे पहले की वो अपने गंतब्य तक पहुंचते एसडीएम की संयुक्त टीम ने सभी को दबोच लिया।

इस दौरान खदान संचालक समेत सभी अन्य मोरंग लदे वाहन चालकों में हड़कम्प मच गया जिन्होंने कार्यवाही के भय से सभी मोरंग लदे वाहनों को बीच रास्ते मे ही खड़ा करवा दिया। जो की टीम के वापस लौटने पर अपने गंतब्य की ओर रवाना हुए।

इस दौरान एसडीएम प्रह्लाद सिंह व सीओ गयादत्त मिश्रा ने थाना पुलिस को मोरंग के ओवर लोड परिवहन पर प्रभावी तरीके से रोक लगाए जाने व अन्यथा की दशा में सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी। मामले के बावत एसडीएम प्रह्लाद सिंह ने बताया कि ओवरलोड के खिलाफ निरन्तर अभियान जारी रहेगा। किसी भी कीमत पर ओवर लोड परिवहन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Next Story