फतेहपुर

रोड़ हादसे में भांजे की मौत, मामा गम्भीर

रोड़ हादसे में भांजे की मौत, मामा गम्भीर
x

फ़तेहपुर । कोतवाली क्षेत्र के त्रिलोचनपुर गांव के पास गुरुवार देर रात एक अन्ना मवेशी से बाइक सवार टकरा गए, जिससे बाइक सवार भांजे की मौके पर ही मौत हो गई और मामा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

किशनपुर थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी रमाकांत का पुत्र नीरज देर रात खागा कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर भखरना निवासी मामा तन्नू को छोड़ने जा रहा था तभी रास्ते में त्रिलोचनपुर गांव के समीप सामने से एक मवेशी आ गया, जो बाइक से टकरा गया जिससे बाइक सवार दोनों सड़क पर गिर गए। अधिक घायल होने के कारण भांजे नीरज की मौके पर ही मौत हो गई और मामा तन्नू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए एम्बुलेंस से सीएचसी हरदो में भर्ती कराया गया जहां से हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हालत में सुधार न होने पर कानपुर हैलट भेज दिया गया। जहां हालत नाजुक बनी हुई है। नीरज के दो और भाई धीरज और संदीप व दो बहने शीलू देवी और सोनी देवी है। माता मालती देवी सहित सभी का घटना के बाद से रो रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष किशनपुर आशुतोष सिंह ने बताया कि परिजनों ने बिना सूचना के ही अंतिम संस्कार कर दिया है।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story