फतेहपुर

टेम्पो चालक की निर्मम हत्या, कुएं से सिर विहीन शव बरामद

Shiv Kumar Mishra
30 Oct 2021 10:38 AM GMT
टेम्पो चालक की निर्मम हत्या, कुएं से सिर विहीन शव बरामद
x
खबर जंगल में आग की तरह फैल गई, घटना-स्थल पर शव देखने वालों का मजमा लग गया

फतेहपुर : गाजीपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के पासिन डेरा गाँव से बीते चार दिन पर्व रहस्मयी ढंग से लापता टेम्पो चालक का शव ग्रामीणों की सूचना पर गाँव के किनारे स्थित जंगल मे कुंए से बरामद किया।

थाना क्षेत्र के पासिन डेरा गांव के ग्रामीणों ने गाँव के किनारे स्थित एक बाग में बने कुंए में एक युवक का शव पड़े हुए देखा। जिसकी खबर जंगल मे आग की तरह फैल गई। घटना स्थल पर शव देखने वालों का मजमा लग गया।

ग्रामीणों ने कुंए में शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घण्टों की मशक्कत के बाद शव को कुंए से बाहर निकाला। जिसका सिर गायब था।

शव काफी पुराना होने की वजह से सड़ चुका था। पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों से शव की शिनाख्त शुरू कराई तो घटना स्थल पर मौजूद लापता टेम्पो चालक की पत्नी फूलमती ने म्रतक के हुलिए व कपड़ो के आधार पर अपने पति देवराज पासवान के रूप में की।

जो कि बीते चार दिन पूर्व रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया था। जिसकी स्वजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन उसका कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लगा। थक हार कर स्वजनों ने स्थानीय थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। म्रतक के स्वजनों समेत ग्रामीणों ने म्रतक की अज्ञात हत्यारों द्वारा हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए शव को कुंए में फेंकने की आशंका जाहिर की है।

जबकि म्रतक के स्वजनों समेत पत्नी ने म्रतक के किसी से विवाद होने की बात से स्पष्ट इंकार किया है। पुलिस ने शिनाख्त के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक का हत्या युक्त शव मिलने से स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी फूलमती की दी हुई लिखित तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्जकर घटना की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Next Story