फतेहपुर

आशीष हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, बहन के प्रेमी ने की थी युवक की हत्या

Smriti Nigam
4 Jun 2021 4:32 AM GMT
आशीष हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, बहन के प्रेमी ने की थी युवक की हत्या
x

बिंदकी/फतेहपुर । चाँदपुर पुलिस व एसओजी ने थाना क्षेत्र के परसेढा गाँव मे मामा के लड़के की शादी में शामिल होने आए युवक की हत्या के मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है।

जानकारी के अनुसार बीती 24 मई को थाना क्षेत्र के परसेढा गाँव मे आशीष कुमार संखवार अपने मामा के लड़के राधा कृष्ण निवासी ग्राम कोरो (कटरी) थाना मूसा नगर की शादी में शामिल होने के लिये आया था। जहाँ से भोर पहर वो अचानक गायब हो गया। दो दिन बाद जिसका शव पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर परसेढा गाँव के बाहर स्थित जंगल की झाड़ियों के बीच से बरामद किया था। स्वजनों की दी हुई तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर खुलासे के लिये प्रयासरत थी। इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि घटना वाले दिन म्रतक अपने दोस्त विपुल उर्फ आवेश संखवार निवासी पतरसा थाना घाटम पुर के साथ गया था। पुलिस की शक की सुई उसके दोस्त विपुल के ऊपर आकर टिक गई। पुलिस ने विपुल को जब हिरासत में लेकर सख्ती के साथ पूछताछ शुरू की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह और म्रतक की बहन दिब्या दोनो में प्रेम सम्बन्ध था। दोनो शादी करना चाहते थे। जिसका आशीष विरोध करता था। इसी बात से खुन्नस खाकर उसने आशीष को रास्ते से हटाने की ठानी। और आशीष के मामा के लड़के की बारात के दिन परसेढा गाँव मे भोर पहर उसे नित्य क्रिया के बहाने जंगल ले जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दिया।

हत्या का साक्ष्य छिपाने के लिये शव को पास के जंगल स्थित झाड़ी में छिपाकर वापस बारात में लौट गया। जिससे उस पर किसी को शक न हो। पुलिस ने अभियुक्त विपुल उर्फ आवेश संखवार पुत्र इंद्रपाल निवासी पतरसा घाटमपुर के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

Next Story