फतेहपुर

UP : एसपी को दरोगा ने ही जान से मारने की दे डाली धमकी, केस दर्ज...दरोगा फरार

Arun Mishra
17 Sep 2022 3:19 PM GMT
UP : एसपी को दरोगा ने ही जान से मारने की दे डाली धमकी, केस दर्ज...दरोगा फरार
x
पुलिस अधीक्षक के पीआरओ ने शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि शुक्रवार रात सब इंस्पेक्टर ने फोन किया था। तभी उसने धमकी दी थी।

फतेहपुर : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक उपनिरीक्षक (दारोगा) द्वारा पुलिस अधीक्षक (एसपी) को कथित रूप से जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। मामले में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर पर एक पुलिस अधीक्षक को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक के पीआरओ ने शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि शुक्रवार रात सब इंस्पेक्टर ने फोन किया था। तभी उसने धमकी दी थी।

फतेहपुर सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मिश्रा ने शनिवार को बताया कि शहर में स्थित हरिहरगंज चूना वाली गली में रहने वाले उपनिरीक्षक राजेंद्र सिंह कानपुर देहात के एक थाने में तैनात हैं। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक ने शुक्रवार की रात शराब के नशे में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह को उनके सीयूजी मोबाइल फोन पर कॉल कर गाली-गलौज किया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि इससे पहले 18 मार्च, 2022 को आरोपी दारोगा शहर स्थित अपने घर आया था और नशे में धुत दारोगा ने पड़ोसी से मामूली कहासुनी में अपने लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी थी, जिससे पड़ोस का एक नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस मामले में वह जेल गया था और निलंबन की कार्रवाई हुई थी।

एसएचओ ने बताया कि शुक्रवार की रात एक बार फिर नशे में धुत आरोपी एसआई राजेन्द्र सिंह ने एसपी राजेश कुमार सिंह के सीयूजी नंबर पर कॉल किया, जिसे पीआरओ ने रिसीव किया और इस दौरान एसआई ने गाली-गलौज करते हुए एसपी राजेश कुमार सिंह को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

मिश्रा ने बताया कि पीआरओ की तहरीर पर आरोपी दारोगा के खिलाफ शनिवार को संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Next Story