राष्ट्रीय

भाजपा पर बरसे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम

सुजीत गुप्ता
18 Nov 2021 6:22 AM GMT
भाजपा पर बरसे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम
x
भाजपा पर बरसे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम , पत्रकारों को अंगवस्त्र भेंटकर किया सम्मानित

फतेहपुर । खजुहा विकासखंड के अंतर्गत आने वाले ग्राम कसियापुर में बालाजी गेस्ट हाउस का समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने फीता काटकर उद्घाटन किया, साथ ही कलम के पुजारियो को अंगवस्त्र देकर सम्मान किया।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम भारी संख्या में कार्यकर्ताओ व काफिले के साथ बालाजी गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां पर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं तथा कई पत्रकारों का माल्यार्पण करते हुए सम्मान किया। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों के साथ जमकर धोखाधड़ी की जा रही है। आवारा मवेशियों से किसान कितना दुखी है, यह दुख वर्तमान सरकार को नजर नहीं आ रहा है। किंतु इस बार जनपद फतेहपुर ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश में भ्रमण करने के बाद जनता से जो भरोसा मिला है उससे प्रतीत होता है कि 2022 के चुनाव में सपा को 300 से ऊपर की सीटों में विजय प्राप्त होगी।

उन्होंने कहा यदि इस बार सपा सरकार सत्ता में आई तो सबसे पहले किसानों को यूरिया और डीएपी के दामों व आवारा मवेशियों से निजात दिलाने का काम करेंगे। अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनते ही सबसे पहले युवाओं को रोजगार और सभी विद्यार्थियों को लैपटॉप वितरण करके उनका हौसला बढ़ाया जाएगा। इस कार्यक्रम के संयोजक गणेश वर्मा को प्रदेश अध्यक्ष ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए विपिन यादव पूर्व जिला अध्यक्ष, सुरेंद्र सिंह यादव, महेंद्र बहादुर उर्फ बच्चा सिंह, शिव बाबू ग्राम प्रधान, पूर्व विधायक मदन गोपाल वर्मा, बलिराज उमराव, घनश्याम दास गुप्ता के साथ जनपद के सभी कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story