फतेहपुर

अपराध और अपराधियो के विरुद्ध करें कठोर कार्रवाई : पुलिस अधीक्षक

सुजीत गुप्ता
29 Sep 2021 7:59 AM GMT
अपराध और अपराधियो के विरुद्ध करें कठोर कार्रवाई : पुलिस अधीक्षक
x
डीएम एसपी की अध्यक्षता में हुआ सैनिक सम्मेलन व अपराध गोष्ठी

फ़तेहपुर । पुलिस लाइन के सम्मेलन कक्ष में जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे व पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में सैनिक सम्मेलन व प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष व शाखा प्रभारियों के साथ गोष्ठी की गई। इस दौरान सभी अधिकारी/कर्मचारीगणो से समस्याओ को पूछा गया, तथा जल्द निस्तारण हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया।

डीएम व एसपी ने आगामी त्योहार को सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अवैध शराब निष्कर्षण एवं बिक्री के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही की जाए। महिला सम्बन्धित अपराध व अपराधियों के विरुद्ध सशक्त कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अपराध पर प्रभावी नियंत्रण लगाने के उद्देश्य से अपराधियों के विरुद्ध गुण्डा एक्ट, गैंगेस्टर व हिस्ट्रीशीट खोलकर कार्रवाई करें।


लंबित विवेचनाओं को गुणवक्ता पूर्वक निस्तारण हेतु निर्देशित किया। डीएम एसपी ने सभी थानों पर जनसुनवाई हेतु एक जनसुनवाई अधिकारी नियुक्त करने के लिए थानाध्यक्षों को निर्देशित किया। सभी थाना प्रभारियों को अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी निरोधात्मक कार्यवाही करने एवं रात्रि गस्त बढ़ाने के लिए निर्देशित किया गया। एसपी राजेश सिंह ने कहा कि थानावार टॉप-10 अपराधियों, जेल से रिहा हुए अपराधियों का सत्यापन कराकर उन पर नज़र रखें जिससे अपराध रोकने में मदद मिलेगी। गोष्ठी में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार, समस्त क्षेत्राधिकारीगण, थानाध्यक्ष व समस्त शाखाओं के प्रभारी मौजूद रहे।

Next Story