फतेहपुर

संदिग्ध मौत के बाद फूंक दिया बुजुर्ग का शव

Smriti Nigam
5 July 2021 6:43 AM GMT
संदिग्ध मौत के बाद फूंक दिया बुजुर्ग का शव
x
पुलिस घटनास्थल के नमूने भर जांच में जुटी

फ़तेहपुर । थाना गाजीपुर के सोनबरसा गांव में आबकारी विभाग के गोदाम में काम करने वाले एक अधेड़ व्यक्ति ने शराब के नशे में जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। परिजनों ने भी पुलिस के झाम से बचने के लिए उसके शव को जलाकर अंतिम संस्कार कर दिया।

जानकारी के अनुसार छोटकू उम्र लगभग 50 वर्ष पुत्र शिवभजन लोधी आबकारी विभाग फतेहपुर के गोदाम में काम करता था।पत्नी केता देवी ने बताया कि उसका पति छोटकू अक्सर शराब पीकर विवाद करता था और बीती रात भी विवाद किया था। उसके बाद उसने सल्फास खाकर अपनी जान दे दी। मृतक के पुत्र रामसेवक के अनुसार नशे में जहर खाने से उसके पिता की मौत हो गयी थी।

पुलिस के डर से पुश्तैनी शमसान में जला दिया है। उसका पिता फतेहपुर के आबकारी गोदाम मे मजदूरी करता था और अक्सर शराब पीकर घर आता था फिर लड़ाई करता था। बिना पुलिस को जानकारी दिए शव का अंतिम संस्कार करने पर तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। लोग हत्या के बाद शव जला देने का आरोप लगाते रहे। संदिग्ध मौत के मामले में जानकारी होने के बाद थाना पुलिस व फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल व शव के जलाने के स्थान में टीम ने नमूने भरे। गाजीपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Next Story