फतेहपुर

सनकी बाप ही बन बैठा पत्नी व बेटी की जान का दुश्मन

Smriti Nigam
6 July 2021 5:40 AM GMT
घटनास्थल की जांच करते थानाध्यक्ष ललौली योगेंद्र
x

घटनास्थल की जांच करते थानाध्यक्ष ललौली योगेंद्र

- पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, पत्नी की मौत, बेटी गम्भीर

ललौली/फ़तेहपुर। जिस पिता के कंधों पर परिवार को पालने की जिम्‍मेदारी होती है, वहीं पिता अगर भक्षक बन जाए तो क्‍या हो। कहते हैं शक करने वाला ब्यक्ति एक दिन अपने घर मे ही आग लगा लेता है।ऐसी ही मानवता को शर्मसार करने वाली घटना जनपद फ़तेहपुर के ललौली कस्बे के रविवार की रात हुई जहाँ पिता ने अपनी पत्नी व विवाहित बेटी पर पेट्रोल ड़ालकर आग लगा दी। पूर्ण तरह झुलस चुकी मां बेटी को जिला अस्पताल ले जाया गया उनकी हालत नाजुक देखते हुए दोनों को कानपुर हैलट भेजा जहां कानपुर जाते समय रास्ते में मां की मौत हो गई बेटी की इलाज के दौरान स्थिति नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार ललौली कस्बे के नसीर खानी मोहल्ले की चूड़ी गली में फूलचंद सक्सेना का पत्नी सुशीला सक्सेना से कई वर्षों से आपसी विवाद चल रहा था। जिसकी खुन्नस में फूलचंद ने अपनी पत्नी सुशीला उम्र 65 वर्ष व दूसरे नम्बर की बेटी गुड्डन 28 वर्ष को पेट्रोल डालकर रात्रि 1:00 बजे आग लगा दी,परिवार के सभी लोग छत पर सोए थे। शोरगुल सुन आए मोहल्ला वासियों ने आनन फानन झुलसी हुई मां बेटी जिला अस्पताल पहुँचाया।

जहां पत्नी सुशीला की रास्ते में ले जाते वक्त मौत हो गई जब कि बेटी गुड्डन का इलाज कानपुर में हो रहा है। गुड्डन की शादी 10 वर्ष पहले अमेंना भवानीपुर में हुई थी। उसके एक बेटी खुशी व बेटा रवि उम्र लगभग 6 वर्ष है। फूलचंद के बेटी रानी की शादी 7 जुलाई को होनी थी,घर में खुशियों का माहौल था। लेकिन सनकी बाप को यह रास नही आया उसने पूरे माहौल को गमगीन कर दिया।

इस घटना के बाबत थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार पटेल ने बताया कि पिता फूलचंद को हिरासत में ले लिया गया है।

Next Story