फतेहपुर

असलहे की नोक पर बदमाशों ने बाइक सवार परिवार को लूटा

Shiv Kumar Mishra
17 July 2021 5:15 PM GMT
असलहे की नोक पर बदमाशों ने बाइक सवार परिवार को लूटा
x

फतेहपुर । कस्बे से बाजार कर घर लौट रहे बाइक सवार युवक व उसके परिवार को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशो ने युवक व उसके परिवार के साथ तमंचे के बल पर लूटपाट करते हुए नगदी व जेवरात लेकर मौके से फरार हो गये।

बदमाशों ने पीड़ित के विरोध करने पर उस पर तमंचे से फायर भी झोंका। लेकिन वह बाल बाल बच गया।

जानकारी के अनुसार मलवां थाना क्षेत्र के मकनपुर गाँव निवासी सुमित कुमार जो कि एक किसान हैं। शनिवार को वह भाभी व बहन के साथ बाइक से बिन्दकी बाजार करके आ रहे थे। तभी जैसे ही बाइक सवार थाना क्षेत्र के कुंवरपुर और हरसिंहपुर गाँव के बीच पहुँचे। बाइक सवार अज्ञात असलहाधारी बदमाशों ने बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया। जिन्होंने तमंचे के बल पर बाइक सवार किसान सुमित से नगदी व उनकी बहन व भाभी से सोने चाँदी के कीमती आभूषण छीन लिये। विरोध करने पर बदमाशों ने पीड़ित किसान पर तमंचे से एक फायर झोंक बाइक से फर्राटा भरते हुए मौके से फरार हो गये। गनीमत रही की पीड़ित किसान बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से बाल बाल बच गया। जिसने घटना की लिखित सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर बदमाशों के बावत आवश्यक साक्ष्य ढूँढने का काफी प्रयास किया। लेकिन पुलिस द्वारा किया गया सारा प्रयास विफल साबित हुआ। पुलिस के हाँथ ऐसे कोई अहम सुराग हाँथ नहीं लगे जिससे पुलिस बदमाशों तक आसानी से पहुंच सके। शाम को हुई इस घटना ने जहाँ लोगों का दिल दहला दिया। वहीं पुलिसिया सक्रियता व सुरक्षा दावों की भी पोल खुल गई।

मामले के बावत मलवां थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि पीड़ित किसान की दी हुई तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर बदमाशों की सुरागरशी व गिरफ्तारी के लिये मुखबिरों का जाल बिछाया गया है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Next Story