फतेहपुर

तीन शातिर बदमाश नकदी व जेवरात सहित पुलिस के हत्थे चढ़े

Shiv Kumar Mishra
7 July 2021 4:32 AM GMT
तीन शातिर बदमाश नकदी व जेवरात सहित पुलिस के हत्थे चढ़े
x

बिंदकी/फतेहपुर । मुखबिर की सटीक सूचना पर किसी बड़े वारदात को अंजाम देने से पहले पुलिस ने तीन बदमाशों को देसी बम, सोने चांदी के जेवरात तथा नकदी के साथ घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह लगभग 6 बजे पुलिस को गश्त के दौरान सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बिंदकी-जोनिहा मार्ग में डीघ बंबा मोड़ के निकट तीन युवक किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए खड़े हैं तभी प्रभारी निरीक्षक रविंद्र श्रीवास्तव, जोनिहा चौकी इंचार्ज रामनरेश सिंह, सब इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह, तथा एसआई विपिन सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस को देखते ही तीनों युवक भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस ने तीनों बदमाशों को घेराबंदी करके दबोच लिया। तलाशी के दौरान प्रत्येक युवक के पास दो- दो देसी बम, चांदी के दो पायल, सोने की एक जंजीर तथा बारह सौ रुपए नगद मिले।

पूछताछ में एक युवक ने अपना नाम अनूप गिहार पुत्र रमेश निवासी शीतला मंदिर के निकट, नया पटेल नगर, उरई जनपद जालौन बताया। वहीं दूसरे युवक ने अपना नाम सूरज गिहार पुत्र रामकुमार तथा तीसरे ने अपना नाम शिवा गिहार पुत्र स्वर्गीय हरकिशन निवासीगण ग्राम छोटेलालपुर, कोतवाली बिंदकी बताया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध विधिक कानूनी कार्रवाई करते हुए माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर दिया, जहां से उन्हें जिला कारागार भेज दिया गया। इस मामले में रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए अनूप गिहार तथा सूरज गिहार इसी वर्ष फरवरी माह में कोतवाली क्षेत्र के कोरवां गांव में हुई चोरी की घटना में शामिल थे, और तीसरा शिवा गिहार भी एक शातिर अपराधी है जिनके पास से उक्त जेवरात तथा 6 बम बरामद हुए।

Next Story