फतेहपुर

नाले में बहते मिले दो शव, पूर्व के दो शवो की भी नही हुई शिनाख्त

सुजीत गुप्ता
13 Sep 2021 9:19 AM GMT
नाले में बहते मिले दो शव, पूर्व के दो शवो की भी नही हुई शिनाख्त
x
लगातार मिल रहे क्षेत्र में शव, पुलिस खुलासों में नाकाम

फतेहपुर । ललौली थाना क्षेत्र में शवो के मिलने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। अभी कुछ दिन पूर्व ही थाना क्षेत्र के बौरहा नाले के पास से एक युवती का शव मिला था उसके बाद निचली गंगा नहर से महिला का शव मिला। जिसकी शिनाख्त स्थानीय पुलिस आज तक नहीं कर पाई। रविवार के दिन दोपहर में थवईश्वर मन्दिर के पास पुल न.22 से दो पुरुषों के शव मिलने की सूचना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

आप को बता दें कि कुछ दिन पूर्व थाना क्षेत्र के बौरहा नाले के पास एक युवती का शव मिला फिर उसके बाद महिला का नहर में बहता शव मिला जिनकी शिनाख्त का पटाक्षेप आज तक ललौली पुलिस नहीं कर पाई, वहीं रविवार की दोपहर थवईश्वर मंदिर के पास निचली गंगा नहर में शव तैरने कि सूचना पुलिस को स्थानीय लोगों ने दिया सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों मदद द्वारा शव को निकलाकर पंचनामा भर उसको ले जा रही थी, कि दूसरा शव उक्त स्थान पर उतरता हुआ पहुंच गया।

दोनों मृतकों की उम्र 35 व 50 उम्र के करीब है। एक ने नीली शर्ट व काली अंडरवियर, दूसरे ने काली शर्ट व सफेद लोअर पहना था। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन के लिए भेज दिया है। इलाकाई लोगों में चर्चा है कि कानपुर क्षेत्र के दैनिक अखबारों में 12 सितम्बर को इस प्रकार की दो उतराती हुई लाशों का जिक्र हुआ है, संभवत यह वही लाशें बहते हुए थाना क्षेत्र तक आ पहुंची हैं, ऐसे ही बहते शवों की सूचना अख़बारों के माध्यम से उन्हें मिली थी। फिर भी मामला जांच का है। जिनको पड़ोसी जनपदों की पुलिस व अखबारों में इस्तिहार देकर शवों की शिनाख्त की जाएगी।



Next Story