फतेहपुर

सरेराह गर्भवती पत्नी को पीटते सिपाही का वीडियो वायरल

Smriti Nigam
6 July 2021 5:32 AM GMT
सरेराह गर्भवती पत्नी को पीटते सिपाही का वीडियो वायरल
x
महिला सशक्तिकरण की जमीनी हक़ीक़त आई सामने

फतेहपुर । भले ही प्रत्येक थानों में महिला हेल्प डेस्क के माध्यम से उन्हें न्याय दिलाने का प्रयास हो रहा हो मगर महिला सशक्तिकरण की धरातल पर क्या स्थिति है इसका नजारा उस समय देखने को मिला। जब एक वायरल वीडियो में थाना बकेवर में तैनात एक सिपाही हाईवे के किनारे अपनी गर्भवती पत्नी को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दिया।

बता दें थाना बकेवर से चौडगरा मार्ग पर हिम्मतपुर मोड़ के पास थाना बकेवर में तैनात सिपाही कर्म शेरखान अपनी गर्भवती पत्नी को पीट रहा था। महिला को पीटता हुआ देखकर मौके पर लोगो की भीड़ लग गई। लोगों का कहना था कि जब तक कोई प्रशासनिक अधिकारी नहीं आ जाता तब तक इन्हें जाने नही दिया जाए। सिपाही की बाइक की चाबी भी वहां खड़े लोगो ने निकाल रखी थी। जिसे वह बार-बार मांग रहा था और अपनी पत्नी से बाइक में बैठने को कह रहा था कि नाटक मत करो मुझे नौकरी करनी है।

वायरल वीडियो की सच्चाई की जानकारी के लिए थानाध्यक्ष बकेवर को फोन किया गया मगर उन्होंने सीयूजी नम्बर नहीं उठाया। जबकि सीओ बिंदकी योगेंद्र मलिक ने वीडियो का संज्ञान न होने की बात कही। इस बाबत एसपी सतपाल अंतिल ने कहा बकेवर थाने में तैनात सिपाही अवकाश लेकर गया है। अवकाश के दौरान कहीं पत्नी से झगडे का वीडियो सामने आया है। जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story