फतेहपुर

पुलिस ने किया अनसुना तो युवक ने खा लिया जहर, मौत

सुजीत गुप्ता
28 Aug 2021 5:17 AM GMT
पुलिस ने किया अनसुना तो युवक ने खा लिया जहर, मौत
x
पिटाई से क्षुब्ध युवक ने दी थी तहरीर, सुनवाई न होने पर कर ली आत्महत्या

फतेहपुर। शुक्रवार दोपहर थाना क्षेत्र के शिवपुरी गाँव निवासी रामनरेश के 22 वर्षीय पुत्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में खेत मे जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसकी जानकारी युवक ने स्वयं अपने भाई को फोन पर दी। भाई के जहर खाने की जानकारी उसने अन्य स्वजनों को दी। स्वजनों ने आनन फानन युवक को इलाज के लिये निजी साधन की सहायता से खखरेरु पीएचसी में भर्ती कराया।

जहाँ चिकित्सक ने युवक की गम्भीर हालत को देखकर मंझनपुर के लिये रिफर कर दिया। स्वजन युवक को मंझनपुर ले कर जा रहे थे तभी रास्ते मे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जिस पर स्वजन म्रतक के शव को लेकर घर लौट गये। जिन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने म्रतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। घटना का कोई सही कारण पता नहीं चल पाया।

जबकि ग्रामीणों के बीच म्रतक के एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग होने व युवती के स्वजनों द्वारा दो दिन से लगातार म्रतक के साथ मारपीट करने की व मामला थाने की चौखट पर पहुंचने पर स्थानीय पुलिस द्वारा दोनों पक्षों में समझौता करवा घर वापस भेजने की चर्चा भी रह रह कर उठती रही। जिससे क्षुब्ध होकर म्रतक ने जहर खाकर जान दे दी। जबकि म्रतक के स्वजनों ने प्रेम प्रसंग की बात से साफ इंकार किया है।

जिनका कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते म्रतक के साथ पड़ोस के कुछ युवक तीन दिन से लगातार मार पीट कर रहे थे। लेकिन थाना पुलिस द्वारा आरोपितों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई। वहीं युवक की मौत की खबर पाते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। मामले के बावत खखरेडू थाना प्रभारी सरोज ने बताया कि घटना की जाँच की जा रही है। म्रतक के स्वजनों की ओर से अभी तक किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलते ही उसी के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Next Story