फतेहपुर

पत्नी ने प्रेमी से कराई थी पति की हत्या

Shiv Kumar Mishra
3 April 2021 5:20 AM GMT
पत्नी ने प्रेमी से कराई थी पति की हत्या
x
पत्नी व उसके प्रेमी सहित तीन गिरफ्तार

फ़तेहपुर। थरियांव थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित पीएनसी प्लांट के पास मिले हत्या युक्त मजदूर के शव के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने वारदात में शामिल म्रतक की पत्नी उसके तथाकथित प्रेमी व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि बीते बुधवार को ग्रामीणों की सूचना पर थरियांव पुलिस ने नेशनल हाइवे स्थित पीएनसी प्लांट के पीछे से एक युवक का हत्या युक्त शव बरामद किया था। जिसकी शिनाख्त पोस्टमार्टम हाउस पहुँचे म्रतक के स्वजनों ने रामबाबू पुत्र स्व० भगवानदीन साहू निवासी बख्शपुर राधानगर कोतवाली के रूप में की थी। पुलिस कप्तान सतपाल अंतिल ने घटना के खुलासे में सर्विलांस सेल को लगाया था। सर्विलांस सेल व थरियांव पुलिस घटना की जाँच में लगी थी। इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि म्रतक की गैर मौजूदगी में एक ब्यक्ति म्रतक के घर पर आता जाता था।

पुलिस ने म्रतक की पत्नी के मोबाइल की काल डिटेल खंगाली तो पुलिस को म्रतक की पत्नी द्वारा एक ब्यक्ति से बात चीत करने का सुराग मिला। जिस पर पुलिस ने म्रतक की पत्नी सुलेखा व उसके तथाकथित प्रेमी रामराज साहू पुत्र शिवपूजन निवासी करहउली थाना मरका जनपद बाँदा को गिरफ्तार कर रामराज से सख्ती से पूँछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उसके म्रतक की पत्नी सुलेखा से अवैध संबंध थे। जिसकी जानकारी उसके म्रतक पति को लग गई थी। जिससे म्रतक शराब पीकर अपनी पत्नी को आये दिन मारता पीटता था।

म्रतक की पत्नी सुलेखा के कहने पर ही मैंने अपने एक अन्य साथी नीरज पासवान पुत्र रामप्रताप निवासी ग्राम मलाका थाना गाजीपुर के साथ मिलकर म्रतक नीरज को गाँव से ले गया। जहाँ पहले हम तीनों ने एक साथ शराब पी, जहाँ नशा चढ़ने पर मैंने उसके सर में वजनदार पत्थर मारकर हत्या कर दिया। और घटना का साक्ष्य छिपाने के लिये रात के अंधेरे में सूनेपन का फायदा उठाते हुए शव को उपरोक्त स्थान पर फेंककर फरार हो गये थे।

पुलिस ने म्रतक की पति हंता पत्नी सुलेखा उसके तथाकथित प्रेमी रामराज साहू व उसके दोस्त नीरज पासवान को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर मौके से आला कत्ल पत्थर भी बरामद कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकद्दमा दर्जकर जेल भेज दिया।

Next Story