उत्तर प्रदेश

पिता ने बेटी की हत्या कर शव के साथ किया दुष्कर्म

Sakshi
23 Feb 2022 12:13 PM GMT
पिता ने बेटी की हत्या कर शव के साथ किया दुष्कर्म
x
पिता ने हत्या के बाद 14 साल की बेटी के शव से दुष्कर्म किया है।

मध्यप्रदेश से रिश्तों को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है| यहां गुना जिले में पिता के द्वारा अपनी बेटी के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। बता दें कि पिता ने हत्या के बाद 14 साल की बेटी के शव से दुष्कर्म किया है। बताया जा रहा है कि पिता ने बेटी को पहले जंगल में ले जाकर रेप की कोशिश की। जब बेटी ने विरोध किया तो पिता हैवान बन गया और बेटी का गला दबाकर उसे मौत की घाट उतार दिया।

उसके बाद भी यह हैवान पिता नही रुका और बेटी शव के साथ रेप किया। आरोपी पिता घटना को अंजाम देने के बाद खुद ही थाने में बेटी की गुमशुदगी भी लिखाने पहुंच गया। पुलिस ने जब सख्ती से उससे पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दे यह सनसनीखेज मामला गुना जिले के एक गांव का है। गांव के रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज कराई थी। उसने बताया कि उसकी 14 वर्ष की बेटी मंगलवार दोपहर 12 बजे घर से अचानक कहीं गायब हो गई है। पिता की रिपोर्ट पर कैंट थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो उसके बाद जांच के दौरान बच्ची के परिवार वालों और पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि बच्ची को आखिरी बार उसके पिता के साथ देखा गया था। यहीं से पुलिस का शक उस पर हो गया,उसके बाद पुलिस ने पिता से कड़ाई से दोबारा पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया।

आरोपी पिता ने पुलिस को बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे के आसपास वह अपनी बेटी को जंगल की तरफ ले कर गया था। वहां उसने बेटी से शारीरिक संबंध बनाने का बोला,तो वह मना करने लगी। इस बात का सबको पता न चले इसके लिए उसने बेटी गला दबाकर उसे मार दिया। फिर उसके साथ गलत काम किया। उसकी लाश वहीं जंगल में छोड़कर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच गया।

Next Story