फिरोजाबाद

फिरोजाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, शातिर लुटेरों के एक बड़े अन्तर्जनपदीय गैंग का हुआ भाण्डाफोड़...

Shiv Kumar Mishra
14 March 2021 11:03 AM GMT
फिरोजाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, शातिर लुटेरों के एक बड़े अन्तर्जनपदीय गैंग का हुआ भाण्डाफोड़...
x
शातिर लुटेरों के एक अन्तर्जनपदीय गैंग का भाण्डाफोड़ हुआ है। ये लुटेरे बैंक के आस पास लूट / डकैती डालने में एक्सपर्ट हैं। फ़िरोज़ाबाद पुलिस टीमों ने घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद इन बदमाशों को दबोचा।

फिरोजाबाद जिले के थाना रामगढ़ इलाके मेंशातिर लुटेरों के एक अन्तर्जनपदीय गैंग का भाण्डाफोड़ हुआ है। ये लुटेरे बैंक के आस पास लूट / डकैती डालने में एक्सपर्ट हैं। फ़िरोज़ाबाद पुलिस टीमों ने घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद इन बदमाशों को दबोचा।जिनसे भारी मात्रा में असलाह, कारतूस व लूटा गया माल बरामद हुआ।

एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि थाना नारखी, फ़िरोज़ाबाद निवासी सरगना मुकेश नट व इसके तीन साथी गिरफ़्तार हुए हैं। ये चारों बदमाश आगरा और फ़िरोज़ाबाद के रहने वाले हैं...अगले 3-4 दिनों के अंदर हाथरस में एक पेट्रोल पंप पर और अलीगढ़ के एक एटीएम सेंटर पर धावा बोलकर लूटपाट करने का इरादा था, जिसको फ़िरोज़ाबाद पुलिस टीम के द्वारा नाकाम कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि इनके क़ब्ज़े से लूटे गए ₹ 90,000/- तथा जला हुआ मोबाइल फ़ोन बरामद हुआ है। साथ ही, घटना में प्रयुक्त 02 मोटरसाइकिलें, 04 तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए हैं। सघन पूछताछ में इनसे जो तथ्य ज्ञात हुए हैं, उस पर काम करने के लिए अलग से एक टीम लगा दी गई है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story