फिरोजाबाद

यूपी में सड़क पर शौच कराने को लेकर जमकर हुई फायरिंग, 6 लोगों को लगी गोली

Shiv Kumar Mishra
10 Dec 2023 9:02 AM GMT
यूपी में सड़क पर शौच कराने को लेकर जमकर हुई फायरिंग, 6 लोगों को लगी गोली
x
Heavy firing on people defecating on the road in UP, 6 people shot

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में रविवार ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। घटना में एक ही परिवार के छह लोगों को गोली लग गई। सड़क पर शौच करने को लेकर विवाद हुआ था। घटना फिरोजाबाद जिले के थाना मटसेना क्षेत्र के अगरूपुरा गांव की है। यहां दो पक्षों में सड़क पर शौच कराने को लेकर खूनी सघर्ष में जमकर फायरिंग हुई। इसमें एक पक्ष के छह लोगों को गोली लग गई।

सभी घायल अस्पताल में भर्ती

सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है। घटना से गांव में दहशत बनी हुई है। बताया जा रहा है कि देवेंद्र और अरविंद्र में विवाद हुआ। इस घटना में देवेंद्र के पक्ष के छह लोग गोली लगने से घायल हो गए। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत

वहीं, एक अन्य खबर में फिरोजाबाद में बिजली का करंट लगने से पिता और पुत्र की मौत हो गई। गंभीर रूप से झुलसे पिता-पुत्र ने रविवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना फिरोजाबाद के थाना मक्खनपुर क्षेत्र के मोहनीपुर फुलरई गांव की है। घटना रविवार सुबह की है, जब घर के बाहर लोहे का पाइप लेकर जा रहे थे, इसी दरम्यान पाइप ऊपर जा रही लाइट के तारों से छू गया, जिससे अचानक उसमें करंट आ गया और इस हादसे में पिता-पुत्र दोनों की मौत हो गई ।

Next Story