फिरोजाबाद

यूपी : प्रेमिका के प्यार में पागल पति ने की अपनी नव विवाहिता पत्नी की जघन्य हत्या, ब्लाइण्ड मर्डर का सनसनीख़ेज़ खुलासा

Arun Mishra
18 May 2021 12:01 PM GMT
यूपी : प्रेमिका के प्यार में पागल पति ने की अपनी नव विवाहिता पत्नी की जघन्य हत्या, ब्लाइण्ड मर्डर का सनसनीख़ेज़ खुलासा
x
पत्नी की बॉडी 30/3 को थाना मसूरी ग़ाज़ियाबाद की पुलिस ने बरामद की थी।

फ़िरोज़ाबाद : यूपी के जनपद फ़िरोज़ाबाद में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने ब्लाइण्ड मर्डर का सनसनीख़ेज़ खुलासा किया है। दरअसल, मामला 26/3 का है जब अम्बिका नामक महिला की गुमशुदगी दर्ज हुई। पुलिस ने खोजबीन शुरू की, सफलता नहीं मिली। परिजनों को शंका हुई की शायद अम्बिका मर चुकी है, उन्होंने एसएसपी फ़िरोज़ाबाद अजय कुमार से भेंट की। एसएसपी ने एफआईआर का आर्डर किया और उपनिरीक्षक हरवेन्द्र मिश्रा के नेतृत्व में टीम गठित कर दी। टीम ने दिन रात कठिन परिश्रम कर के इस जघन्य हत्या काण्ड का आज 18/5 को खुलासा कर दिया।

कलियुगी पति और क़ातिल अजय प्रताप सिंह मथुरा ज़िले के थाना महावन क्षेत्र के गाँव बंदी का निवासी है। उसकी शादी उसके घर वालों के दबाव में फ़िरोज़ाबाद की अम्बिका से हुई परन्तु वह किसी और से बेपनाह मोहब्बत करता था। और अपनी पत्नी को रास्ते से हटा देने की योजना बनाता रहता था। एक दिन नया मंगलसूत्र दिलाने के बहाने बाइक पर बिठा कर ले गया और मुरादनगर ग़ाज़ियाबाद में एक नहर में धकेल कर चला आया। अम्बिका की बॉडी 30/3 को थाना मसूरी ग़ाज़ियाबाद की पुलिस ने बरामद की थी।

फ़िरोज़ाबाद पुलिस अम्बिका के परिजनों को लेकर वहाँ गई और अम्बिका के कपड़ों और अंगूठी की मदद से उसकी पहचान पक्की हुई। सभी ठोस सबूतों के साथ आज हत्यारे अजय प्रताप सिंह को जेल भेज दिया गया है। एसएसपी अजय कुमार ने पूरी टीम को ₹ 20,000/- का नक़द ईनाम दिया है।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story