फिरोजाबाद

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार हादसे में पति-पत्नी समेत एक मासूम बेटी की मौके पर ही मौत

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार हादसे में पति-पत्नी समेत एक मासूम बेटी की मौके पर ही मौत
x

फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की सुबह अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में दंपती और उनकी बेटी की मौत हो गई। कार सवार परिवार लखनऊ से आगरा जा रहा था। एक्सप्रेसवे पर 57 किलोमीटर के समीप उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद मौके पर थाना पुलिस पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर अचानक से शुक्रवार की सुबह कार के तेज धमाके की आवास खेतों में काम कर रहे लोगों को सुनाई दी। वे दौड़कर गए तो देखा कि एक परिवार उसमें फंसा हुआ है और कार डिवाइडर से टकराने के बाद आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसा इतना भीषण था कि डिवाइडर की दीवाल तक टूट गई थी। कार सवार परिवार लखनऊ से आगरा जा रहा था। थाना नसीरपुर पुलिस के अनुसार मृतक एचडीएफसी बैंक में मैनेजर है। मृतक की शिनाख्त हर्षित पांडे (36) पुत्र उमेश पांडे निवासी आलमबाग लखनऊ, उनकी पत्नी ज्योति पांडे (32) और चार वर्षीय बेटी मान्या के रूप में हुई है। हर्षित एचडीएफसी बैंक में अकाउंट प्रबंधक के रूप में तैनात थे।

दंपती एवं बेटी की मौत की सूचना मिलते ही हर्षित पांडे के परिवार में कोहराम मच गया । परिवार के लोग फिरोजाबाद के लिए रवाना हो गए हैं। प्रभारी निरीक्षक सीपी सिंह ने बताया हर्षित पांडे मूल रूप से रहीम नगर कुशीनगर के रहने वाले थे। लखनऊ में एचडीएफसी बैंक में अकाउंट मैनेजर के रूप में तैनात थे। किसी कार्य से आगरा आ रहे थे।



Next Story