फिरोजाबाद

मुलायम सिंह के समधी ने लगाया योगी सरकार पर बड़ा आरोप

Special Coverage News
16 Nov 2019 6:06 AM GMT
मुलायम सिंह के समधी ने लगाया योगी सरकार पर बड़ा आरोप
x

फिरोज़ाबाद. अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक (MLA) और एसपी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के समधी हरिओम यादव (Hariom Yadav) ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. फिरोजाबाद (Firozabad) जनपद की सिरसागंज सीट से विधायक हरिओम यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) यादव जाति के अधिकारियों को जानबूझ कर परेशान कर रही है. उन्होंने कहा कि भूमि संरक्षण अधिकारी दिनेश यादव के खिलाफ गबन का फर्जी केस दर्ज कराकर उनको परेशान किया जा रहा है. हमें जांच का इंतजार है सबकुछ दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. उन्होंने कहा कि दिनेश पर केस दर्ज कराने के पीछे किसकी साजिश है इसकी भी जांच होनी चाहिए.

दिनेश यादव सपा विधायक हरिओम यादव के समधी हैं

बता दें कि भूमि संरक्षण अधिकारी दिनेश यादव एसपी विधायक हरिओम यादव के समधी हैं और उनके बेटे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप के ससुर हैं. अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए हरिओम यादव ने कहा कि भूमि संरक्षण अधिकारी दिनेश यादव पर महज इसलिए केस दर्ज कराया गया है क्योंकि वो जाति से यादव हैं और हमारे रिश्तेदार हैं.

दर्ज किए गए FIR पर उठाए सवाल

उन्होंने एफआईआर पर भी सवाल उठाया और कहा कि खुद एफआईआर में जो तथ्य लिखे गए हैं उनसे यह साफ हो रहा है कि मामला फर्जी है. एसपी विधायक ने कहा कि रिपोर्ट में यह लिखाया गया है कि भूमि संरक्षण अधिकारी दिनेश यादव ने फिरोजाबाद और इटावा जनपद में रहते हुए गबन किया है.

अपराध फिरोजाबाद में तो FIR इटावा में क्यों

हरिओम यादव ने कहा कि गबन अगर फिरोजाबाद और इटावा में हुआ है तो फिर गोंडा में एफआईआर क्यों हुई है. फिरोजाबाद में क्यों नही हुई. उन्होंने कहा कि यह मामला एक साल पुराना है और तहरीर भी थाने पर कई दिनों तक पड़ी रही. उन्होंने कहा कि यह साजिश है इसकी भी जांच होनी चाहिए.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story