फिरोजाबाद

दूसरी शादी करने पर पहली पत्नी ने चप्पलों से की सरेआम पिटाई‚ चिल्लाता रहा युवक,वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
24 Jun 2021 1:08 PM GMT
दूसरी शादी करने पर पहली पत्नी ने चप्पलों से की सरेआम पिटाई‚ चिल्लाता रहा युवक,वीडियो हुआ वायरल
x

फिरोजाबाद: शादी और पति पत्नी के बीच विवाद को लेकर उत्तर प्रदेश लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। प्रदेश के अलग-अलग जनपदों से हैरान कर देने वाले मामले सामने आ रहे हैं। एक और ताजा मामला यूपी के फिरोजाबाद जनपद से सामने आया है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो के अनुसार फिरोजाबाद में कुछ महिलाएं एक दुकान में घुसकर शख्स की चप्पलों से पिटाई करती नजर आ रही है। हाथ में चप्पल लिए हुए महिला इस शख्स की पत्नी है। जो इस बात से खफा है कि उससे बिना तलाक लिए ही दूसरी शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर चप्पलों से पीटते हुए इस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार यह मामला फिरोजाबाद के शिकोहाबाद नगरपालिका के सामने का है। महिला का आरोप है कि उसकी शादी 17 फरवरी 2012 में इस शख्स से हुई थी लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही आरोपी पति ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

2013 में महिला को घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद महिला और उसके परिजनों ने शख्स के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया जो अभी भी विचाराधीन है। आरोप है कि 14 मई 2021 को इस युवक ने चुपचाप दूसरी शादी कर ली। महिला को जब इस बात का पता चला तो वह आग बबूला हो गई और कुछ महिलाओं को लेकर पति की दुकान पर पहुंच गई।

दुकान में घुसते ही महिला ने पति पर चप्पलों की बारिश शुरु कर दी। अन्य महिलाओं ने भी उसका सहयोग दिया। इस दौरान किसी ने यह पूरा मामला अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करने का प्रयास किया हालांकि इसमें कोई सफलता नहीं मिली।

मामले में फिरोजाबाद एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया है कि दोनों पक्षों को शिकोहाबाद थाने में बुलाया गया था। दोनों के बीच पिछले काफी समय से झगड़ा चल रहा है। शिकोहाबाद सीओ इस मामले की जांच कर रहे हैं। इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Next Story