फिरोजाबाद

यूपी के फिरोजाबाद में पुलिसकर्मी के पर्स ने बचाई जान, जब गोली एटीएम कार्ड से टकराकर रुकी!

Special Coverage News
22 Dec 2019 4:20 AM GMT
यूपी के फिरोजाबाद में पुलिसकर्मी के पर्स ने बचाई जान, जब गोली एटीएम कार्ड से टकराकर रुकी!
x

यूपी के फिरोजाबाद में नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी को सीने में गोली लगी. गोली उसकी बुलेट फ्रूफ जैकेट को चीरती हुई अंदर चली गई. लेकिन ये गोली पुलिसकर्मी की शर्ट की पॉकेट में रखे पर्स में फंस गई. तस्वीरों में पुलिसकर्मी के पर्स में फंसी हुई गोली दिख रही है.

दरअसल, फिरोजाबाद में कांस्टबेल बिजेन्द्र कुमार CAA के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान ड्यूटी पर तैनात थे. इस दौरान उन्होंने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखी थी. इस दौरान उन्होंने अपना पर्स शर्ट की पॉकेट में रखा था. तभी उन्हें सीने पर गोली लगी. गोली की रफ्तार इतनी तेज थी कि उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट फट गई, इसके बाद बुलेट प्रुफ जैकेट के नीचे पहनी गई शर्ट भी फट गई और गोली शर्ट के पॉकेट में रखे पर्स में जाकर फंस गई.

पर्स में फंसी गोली

कांस्टबेल बिजेन्द्र कुमार का कहना है कि वे सौभाग्यशाली थे कि गोली उनके पर्स में ही फंसी रही, इस घटना को उन्होंने अपना पुनर्जन्म बताया है. जिले के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि कई पुलिसकर्मियों को गोली लगी है. उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि जिले में स्थिति नियंत्रण में है.

पर्स में थे चार ATM कार्ड

कांस्टबेल बिजेन्द्र कुमार का कहना है कि उनके पर्स में चार एटीएम कार्ड और कुछ देवी-देवताओं की तस्वीरें थी. उन्होंने कहा कि गोली प्रदर्शनकारियों की ओर से फायर की गई थी. उन्होंने कहा गोली किस ओर से आई उन्हें पता नहीं है. जिले के वरिष्ठ पुलिसकर्मियों ने कांस्टबेल बिजेन्द्र कुमार की तारीफ की है.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story