फिरोजाबाद

सिपाही को खाना की शिकायत करना पडा महंगा, अधिकारी पागल साबित करने पर तुले,वीडियो बनाकर लगाई न्याय की गुहार

Desk Editor
13 Aug 2022 10:36 AM GMT
सिपाही को खाना की शिकायत करना पडा महंगा, अधिकारी पागल साबित करने पर तुले,वीडियो बनाकर लगाई न्याय की गुहार
x
वीडियो वायरल होने के बाद उच्च अधिकारियों ने जबरन उन्हें 7 दिन की छुट्टी पर भेजा

फिरोजाबाद मे तैनात सिपाही मनोज का वीडियो वायरल होने के बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ रही है। इस मामले में सिपाही मनोज का एक नया बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि अधिकारी उसे पागल घोषित करने की कोशिश कर रहे है और उनके बयान की कॉपी भी नहीं दे रहे है। बता दें कि कुछ दिन पहले सिपाही मनोज ने मेस के खाने को लेकर हंगामा किया था।

जिसके बाद से वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि सिपाही मनोज वीडियो वायरल होने के बाद से मुश्किलों में फंसते जा रहे है। जहां बीते दिन उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारियों ने जबरन उन्हें 7 दिन की छुट्टी पर भेज दिया। वही अब उनका एक और बयान सामने आया है।

जिसमें उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारी अब मुझे पागल साबित करने पर तुले हुए है और मेरी कही भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जानें पूरा मामला बता दें कि उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक सिपाही मनोज कुमार का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें सिपाही वर्दी पहने, हाथ में खाने की थाली लिए खड़ा होकर लोगों से शिकायत करता नजर आ रहा था कि उन्हें मेस में अच्छा खाना तक नसीब नहीं होता।

उसने कहा कि दाल पानी जैसी मिलती है, शिकायत करो तो जिले के पुलिस अधिकारी इस मामले पर बोलने को तैयार नहीं हैं। मनोज ने जहां तक भी कह दिया कि बहुत बार में इस मामले में ऊपर के अधिकारियों से भी शिकायत की पर किसी ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

Next Story