फिरोजाबाद

एसएसपी ने किया बड़ा खुलासा, बोले इस चोरी में आप और हम सब है सुनकर पत्रकार और पुलिस हैरान रह गई

Shiv Kumar Mishra
18 Sep 2021 3:04 AM GMT
एसएसपी ने किया बड़ा खुलासा, बोले इस चोरी में आप और हम सब है सुनकर पत्रकार और पुलिस हैरान रह गई
x

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार द्वारा चोरों/ लुटेरों के विरूद्ध चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों के तहत रात्रि को एसओजी/सर्विलांस व थाना पचोखरा पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के कब्जे से 4 मोटरसाइकिल बरामद की गयी हैं अभियुक्तों की निशानदेही पर देवखेड़ा रोड़ पर खाली पड़े मकान से सात अन्य मोटरसाइकिल की बरामद की गयीं। जिन्हें अभियुक्तों द्वारा बेचने के लिए ले जाया जा रहा था। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर थाना पचोखरा पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है ।

पूछताछ का विवरण

पूछताछ के दौरान अभियुक्त गौरव ने बताया कि यह सभी मोटरसाइकिल चोरी की हैं हम मोटरसाइकिल चोरी करके उसकी न0 प्लेट बदल देते हैं व इन्हें कम कीमत पर राह चलते लोगों को बेच देते हैं और जो रकम मिलती है उसे आपस में बाँट लेते हैं। यह मोटरसाइकिल अलग अलग जनपदों व अन्य राज्यों से चोरी की हुई हैं तथा अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि चोरी की मोटरसाइकिल को बेचने में थाना पचोखरा पर पूर्व में तैनात रहे आरक्षी दलवीर सिंह, आरक्षी सुरेन्द्र सिंह व इस समय तैनात आरक्षी प्रवीन से हमारा परिचय होने के कारण हम लोग लाभ का लालच देकर इनके माध्यम से मोटरसाइकिल बेचते थे।

एसएसपी के इस खुलासे की चहुंओर प्रसंशा हो रही है. हालांकि आईपीएस अशोक कुमार शुक्ला सोशल पुलिस कप्तान रहे है चाहे श्रावस्ती जिला हो कासगंज का सट्टा और कतरी कट्टा दोनों पर इसी तरह अभियान चलाया था. आज फिरोजाबाद जिले में भी लगातार सोशल पुलिसिंग करके यूपी पुलिस का नाम रोशन कर रहे है.

आप भी सुनिए कप्तान की वो बात




Next Story