फिरोजाबाद

दरोगा ने महिला सिपाही को अकेला देख की छेडछाड, पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी दरोगा को किया गिरफ्तार

Desk Editor
12 Aug 2022 9:22 AM GMT
दरोगा ने महिला सिपाही को अकेला देख की छेडछाड, पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी दरोगा को किया गिरफ्तार
x

फिरोजाबाद. पुलिस दारोगा की हरकत से खाकी एक बार फिर शर्मसार हो गई है. ताजा मामला रसूलपुर थाने में तैनात लेडी कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ का है. महिला नगर में ही किराया का कमरा लेकर रह रही है. आरोपी उसके कमरे पर आ गया था और छेड़छाड़ की कोशिश करने लगा. महिला सिपाही की शिकायत पर दारोगा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है. लेडी कांस्टेबल का मेडिकल भी कराया है. जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला सिपाही रसूलपुर थाने में तैनात है

और वहीं क्षेत्र में किराए से रहती है. आरोपी दारोगा इरफान अहमद की एटा जनपद के अलीगंज थाने में पोस्टिंग है. बुधवार शाम करीब 5 बजे दारोगा महिला के कमरे पर आ धमका. महिला ने जब आने का कारण जानना चाहा तो आरोपी ने कहा कुछ काम था इसलिए आया था. सोचा आपसे भी मिलता चलूं. इसके बाद लेडी कांस्टेबल ने आरोपी दारोगा को दरवाजे पर ही कुर्सी डालकर बैठाया और पीने के लिए पानी दिया. पीड़िता ने बताया कि दारोगा से कहा कि उसे ड्यूटी पर जाना है, थाने से कॉल आ रही है. इसके बाद दारोगा खड़ा हुआ और महिला सिपाही को कमरे में अकेला देख चलते-चलते बदतमीजी करने के साथ छेड़छाड़ करने लगा. महिला के विरोध पर भी जब वह बाज नहीं आया

तो लेडी कांस्टेबल ने जोर से दारोगा को लात मारी, जिसके बाद वह भाग गया. इसके बाद थाने पहुंची लेडी कांस्टेबल ने अपने साथ हुए अन्याय का जिक्र थाने में तैनात उच्च अफसरों से किया. रसूलपुर थाना प्रभारी कमलेश सिंह ने पीड़िता के बयानों पर आरोपी दारोगा इरफान अहमद के खिलाफ छेड़छाड़ करने का केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

दो माह पहले तक रसूलपुरा में ही तैनात था आरोपी जानकारी के अनुसार आरोपी दारोगा दो महीने पहले ही रसूलपुरा में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था. यहां से प्रमोट होकर एटा जनपद के अलीगंज भेजा गया था. महिला सिपाही ने आरोपी इंस्पेक्टर के साथ ड्यूटी की थी. इसलिए दोनों एक-दूसरे से अच्छी तरह परिचित थे. पुलिस विभाग की बदनामी न हो इसलिए जांच को गोपनीय रखा गया था.


आरोपी जानता था महिला अकेली रहती है आरोपी दारोगा पहले से जानता था कि लेडी कांस्टेबल अकेली रहती है. इसलिए छेड़छाड़ की मंशा से ही वह उसके कमरे में पहुंचा था. वहां अपने मंसूबा में नाकाम नहीं हो सका तो भाग गया.

Next Story