फिरोजाबाद

सिपाही की बेटी को फेसबुक पर हुआ प्यार,अब हुआ यह तो पहुंची थाने ,जानें....

Desk Editor
30 Oct 2022 12:01 PM GMT
सिपाही की बेटी को फेसबुक पर हुआ प्यार,अब हुआ यह तो पहुंची थाने ,जानें....
x

यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) में पुलिस सिपाही की बेटी को फेसबुक पर युवक से दोस्ती करना महंगा पड़ गया. दोस्ती होने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के बीच बातों का सिलसिला चलता रहा. दोनों मिले भी. बाद में युवक उससे शादी करने की जिद करने लगा. युवती के मना पर भाई और पिता का सिर कलम कराने की धमकी देने लगा. साथ ही उस पर धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाने लगा. थक-हारकर अब युवती ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है. मामला फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना का है. यहां पर रहने वाली 22 वर्षीय युवती की फेसबुक पर अमरोहा के रहने वाले शाहरुख खान से दोस्ती हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग होती रही. फिर एक दिन दोनों ने मिलने का प्लान बनाया.

24 सितंबर को शाहरुख अमरोहा से शिकोहाबाद आया. यहां आकर वो युवती से मिला. बातों में फंसाकर उसे अपने साथ अमरोहा ले गया. वहां लेकर जाकर जबरदस्ती शादी करने का प्रयास करने लगा. साथ ही युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा. इस दौरान उसे युवती के कुछ अश्लील फोटो भी क्लिक कर भी कर लिए. इस घटना के बाद युवती ने शाहरुख से बात करना बंद कर दिया. शातिर दिमाग शाखरुख अलग-अलग फेसबुक आईडी के जरिए उससे संपर्क करने की कोशिश करने लगा. युवती के फोटो भी उसके पास थे. इसका फायदा उठाते हुए शाहरुख ने फेसबुक अकाउंट बनाकर युवती का फोटो अपलोड कर दिए. शाहरुक की हरकतों से परेशान होकर युवती ने उसे ऐसा नहीं करने का कहा.

लेकिन आरोपी उससे बार-बार धर्म परिवर्तन करके शादी करने की बात बोलता. युवती के मना करने पर उसके भाई और पिता का सिर कलम करके की धमकी देना शुरु कर दिया. बहन की हत्या करने की बात बोलने लगा. शाहरुख की धमकियों से तंग आकर पीड़ित युवती ने शिकोहाबाद थाने आकर शिकायत दर्ज कराई. साथ ही चैटिंग और फोन कॉल रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी है. शिकोहाबाद देहात थाना प्रभारी रणविजय सिंह ने कहा है कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Next Story