फिरोजाबाद

फिरोजाबाद: प्रेम प्रसंग में बाधा बनने लगा था पति, पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दी ऐसी दर्दनाक मौत

Arun Mishra
21 July 2020 11:24 AM GMT
फिरोजाबाद: प्रेम प्रसंग में बाधा बनने लगा था पति, पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दी ऐसी दर्दनाक मौत
x
फिरोजाबाद पुलिस ने पांच दिन पूर्व एक युवक की हत्या कर फेंके गए शव के मामले में बड़ा खुलासा किया है.

फिरोजाबाद : उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जी हां, फिरोजाबाद पुलिस ने पांच दिन पूर्व एक युवक की हत्या कर फेंके गए शव के मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक पत्नी ने ही प्रेम संबंध में बाधा बनने पर अपने प्रेमी से पति की हत्या कराई थी और उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया था. यही नहीं, उसने इस हत्‍या को हादसे में बदलने के लिए उसे कार से कुचल दिया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित उसके प्रेमी और उसके दो अन्य साथियो को गिरप्तार कर जेल भेज दिया है.

ये है पूरा मामला

यह पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद के थाना मक्खनपुर क्षेत्र के शांति रोड का है, जहां पांच दिन पूर्व एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था और जिसकी शिनाख्त सत्यशील उर्फ प्रमोद निवासी ग्राम जेवड़ा के रूप में हुई थी. जब पुलिस ने मामले की जांच की तो सनसनीखेज मामला सामने आया, जिसमें मृतक सत्यशील की पत्नी प्रियंका ने ही अपने प्रेमी मोहन सिंह उर्फ कल्लू के साथ योजानबद्ध तरीके से 15 जुलाई की रात को हत्या कराई थी. यही नहीं, जब इस मामले में पुलिस से प्रियंका के प्रेमी मोहन से पूछताछ की तो उसने बताया कि मेरे और मृतक की पत्नी प्रियंका के अवैध संबंध थे जिसकी जानकारी सत्यशील को हो गयी थी. इसलिए मैंने अपने दो साथी नीरज और जयवीर के साथ मिलकर पहले उसको काम दिलाने का झांसा देकर घर से बुलाया था और फिर उसको नशीली गोली को कोल्डड्रिंक में मिलकर पीला दिया था. इसके बाद वह बेहोश हो गया और फिर उसकी गला दवाकर हत्या कर दी थी.

हत्‍या को हादसे का रूप देने के बाद भी खुली पोल

यही नहीं, प्रियंका के प्रेमी मोहन सिंह उर्फ कल्लू ने यह भी बताया कि सत्‍यशील की हत्या को हादसे में बदलने के लिए उसे अपनी टीयूवी कार से कुचल दिया था. बताया जाता है कि आरोपी मोहन मृतक सत्यशील के मामा का लड़का है, जो आये दिन मृतक के घर आया करता. इसी दौरान मोहने और प्रियंका के अवैध संबंध हो गए थे, जिसमें मृतक बाधा बन रहा था, इसलिए उसको रास्ते से हटाने के लिए प्रियंका और उसके प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्‍या कर दी.

Next Story