उत्तर प्रदेश

यूपी में पहली बार महिला पुलिसकर्मियों ने किया एनकाउंटर, नवरात्रि में दिखाया काली-दुर्गा जैसा रौद्र रूप

Sonali kesarwani
20 Oct 2023 12:54 PM GMT
यूपी में पहली बार महिला पुलिसकर्मियों ने किया एनकाउंटर, नवरात्रि में दिखाया काली-दुर्गा जैसा रौद्र रूप
x
SHO सुमन सिंह के नेतृत्व में महिला पुलिस कर्मियों ने 25 हजार के इनामी बदमाश का एनकाउंटर किया। सुमन अपनी चार महिला पुलिसकर्मियों के साथ मुठभेड़ में शामिल थीं।

कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के मेहंदीगंज अमडरिया नहर के पास एनकाउंटर हुआ। बरवापट्टी की SHO सुमन सिंह अपनी 4 महिला पुलिस कर्मियों के साथ बदमाश को ढेर कर दिया। एसपी धवल जायसवाल के निर्देश पर SHO सुमन अपनी 4 महिला पुलिसकर्मियों के साथ मुठभेड़ में शामिल थीं। मुठभेड़ में इनामी बदमाश इनामुल उर्फ़ बिहारी के पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से पुलिस ने असलहे, कारतूस और एक बाइक बरामद की है।

सुमन सिंह और उनकी टीम को ADG करेंगे सम्‍मानित

इनामुल उर्फ बिहारी पशु तस्करी करता था। 25 हजार रुपये का इनाम था। उसके खिलाफ कुशीनगर और संतकबीरनगर में गोकशी, आर्म्स एक्ट और गैंगस्टर एक्ट में मुकदमे दर्ज हैं। ADG अखिल कुमार कुशीनगर एसपी के टीम को प्रशस्ति पत्र देंगे। SHO बरवापट्टी सुमन सिंह और टीम को सम्मानित करेंगे।

Also Read: अखिलेश यादव को लेकर पत्रकारों की बात पर कमलनाथ ने कहा,’अरे भाई छोड़ो अखिलेश-वखिलेश'

महराजगंज में पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़

महराजगंज में पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दो लुटेरों को गोली लगी है, जिनका इलाज चल रहाा है। एक सिपाही को भी गोली लगी है। 10 अक्टूबर को फरेंदा थाना क्षेत्र के लेहड़ा जंगल में हुए लूट कांड में शामिल थे। आरोपियों के पास से पुलिस ने दो असलहा समेत 55.80 लाख रुपये, 275 ग्राम सोना, 1150 ग्राम चांदी बरामद किए।

Also Read: राहुल गांधी का तेलंगाना में आज तीसरा दिन, असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा- प्यारे राहुल गांधी

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story