उत्तर प्रदेश

भूतपूर्व डीजीपी दिनेश शर्मा ने किया सुसाइड, मानसिक बीमारी से थे ग्रसित

Satyapal Singh Kaushik
6 Jun 2023 11:00 AM GMT
भूतपूर्व डीजीपी दिनेश शर्मा ने किया सुसाइड, मानसिक बीमारी से थे ग्रसित
x
लखनऊ के गोमतीनगर स्थित आवास पर अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली

राजधानी लखनऊ में मंगलवार को रिटायर आईपीएस अधिकारी दिनेश शर्मा की आत्महत्या के कारण मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारी है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है।सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि, इसके लिए वे खुद जिम्मेदार हैं।

मानसिक तनाव से थे ग्रसित

स्थानीय लोगों ने बताया कि उनके आवास से गोली चलने की तेज आवाज आई। इसके बाद परिजन उनके कमरे में पहुंचे, जहां उन्हें खून से लथपथ पाया गया। फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। लेकिन पुलिस ने अभी किसी एंगल पर कुछ भी खुल कर नहीं बताया है।

डीजी सुरक्षा वीके सिंह ने बताया, अच्छे इंसान थे

घटना के बाद डीजी सुरक्षा वीके सिंह ने कहा कि, मेरा उनसे 25 साल पुराना संबंध रहा है, वे बहुत अच्छे इंसान थे।क्रिकेट टीम से हमेशा जुड़े रहे।

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर अपराध नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि गोमती नगर स्थित अपने आवास पर पूर्व पुलिस अधिकारी दिनेश शर्मा ने अपने कमरे में खुद को अचानक गोली मार ली। अभी कारणों का पता लगाया जा रहा है। शव का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story