उत्तर प्रदेश

सपा के पूर्व MLA ने की CM योगी से मीट की दुकानें खुलवाने की अपील, दिया ये तर्क?

Arun Mishra
29 April 2020 3:42 AM GMT
सपा के पूर्व MLA ने की CM योगी से मीट की दुकानें खुलवाने की अपील, दिया ये तर्क?
x
पूर्व विधायक ने तर्क दिया है कि मीट खाने से ताकत आएगी और Covid-19 से बेहतर तरीके से लड़ सकते हैं.

एक तरफ जहां कोरोनावायरस से लड़ने के लिए केंद्र और राज्य सरकार कई चुनौतियों से जूझ रही है तो वहीं सपा के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खां ने इस मुश्किल समय में भी फरमाइशों के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. पूर्व विधायक जमीर ने अपने पत्र में मीट की दुकानों को खोलने की मांग की है. पूर्व विधायक ने तर्क दिया है कि मीट खाने से ताकत आएगी और Covid-19 से बेहतर तरीके से लड़ सकते हैं.

BJP ने दिया दो विधायकों को नोटिस

मालूम हो कि इससे पहले उत्तर प्रदेश बीजेपी ने अपने दो विधायकों को नोटिस जारी किया है. BJP ने देवरिया से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी और हरदोई से विधायक श्याम प्रकाश को नोटिस दिया है. पार्टी के प्रदेश प्रमुख स्वतंत्रदेव सिंह ने दोनों विधायकों को अनुशासनहीनता के चलते नोटिस दिया है.

दरअसल देवरिया से बीजेपी विधायक ने सुरेश तिवारी को उनके मुसलमानों से सामान न खरीदने वाले बयान पर नोटिस दिया गया है. तो वहीं पार्टी को हरदोई से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश के खिलाफ लगातार मिल रहीं शिकायतों और अनुशासनहीनता के चलते उन्हें भी नोटस जारी किया गया है. श्याम प्रकाश ने स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार पर सवाल उठाए थे और विधायक निधि वापस करने की भी मांग की थी.

Next Story