उत्तर प्रदेश

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर गोली चलाने वाले 4 गिरफ्तार, जानिए- कौन है ये आरोपी!

Arun Mishra
1 July 2023 12:01 PM GMT
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर गोली चलाने वाले 4 गिरफ्तार, जानिए- कौन है ये आरोपी!
x
चंद्रशेखर आजाद पर गोली चलाने वाले हमलावर को सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

भीम आर्मी चीफ और आजाद समाज पार्टी कांशीराम के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर गोली चलाने वाले हमलावर को सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये चारों हमलावर अम्बाला से गिरफ्तार हुए हैं। इन सभी को अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने जाते वक्त पुलिस ने पकड़ा है। इन सभी को सहारनपुर लाया गया है। सहारनपुर एसएसपी कुछ देर में प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं।

पकड़े गए हमलावरों में तीन देवबंद के ग्राम रणखंडी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इनमें एक युवक वह हैं, जिसने एक जेलर पर भी हमला किया था. वह 15 दिन पहले ही जेल से छूटा है. सूत्रों के मुताबिक, आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर यूपी के देवबंद में जानलेवा हमला मामले में एसटीएफ और उत्तर प्रदेश पुलिस ने 4 लोगों को अंबाला के शहजादपुर के अग्रवाल ढाबा से गिप्तार किया. कहा जा रहा है कि चारों को शनिवार सुबह अंबाला की शहजादपुर पुलिस ने यूपी पुलिस को सौंपा.

गिरफ्तार किए गए तीन युवक प्रशांत, विकास और लविश यूपी के रहने वाले हैं, वहीं पकड़ा गया चौथा व्यक्ति विकास गोंदर निसिंग हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है. गिरफ्तारी के दौरान उनके पास कोई हथियार बरामद नहीं हुआ. बताया गया है कि पुलिस को इनपुट मिला था कि आजाद पर हमला करने वालों ने हरियाणा की सीमा में प्रवेश किया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. कहा जा रहा है कि एसएसपी जल्द मामले का खुलासा कर सकते है.

Next Story