उत्तर प्रदेश

दोस्तों ने शराब पिलाकर युवक के साथ किया कुकर्म, मौत

Sakshi
21 March 2022 1:01 PM GMT
दोस्तों ने शराब पिलाकर युवक के साथ किया कुकर्म, मौत
x
होली की पार्टी के दौरान दो दोस्तों ने एक दोस्त के साथ कुकर्म किया।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि यहां थाना बहादुरगढ़ इलाके के अंतर्गत एक गांव में होली की पार्टी के दौरान दो दोस्तों ने एक दोस्त के साथ कुकर्म किया। इतना ही नहीं, उन लोगों ने युवके के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी का बेलन भी डाल दिया। अधिक रक्तस्राव होने के कारण पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के गांव निवासी तीन दोस्त आपस में पार्टी कर रहे थे। आरोप है कि इसी बीच शराब के नशे में 30 वर्षीय एक युवक के साथ उसके दो साथियों ने कुकर्म किया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले। गंभीर हालत में पीड़ित को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि मृतक पेंटिंग का काम करता था। पीड़ित परिजनों ने दोनों युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि इस संबंध में बहदुरगढ़ प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह का कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी राहुल और टिंकू उर्फ रुपेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की निशानदेही पर सुनील के घर से लकड़ी का बेलन बरामद कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी थाने में मुकदमे दर्ज है।

Next Story